टीम इंडिया पर क्वींसलैंड सरकार ने दिया बड़ा बयान, कहा- नियम के हिसाब से नहीं चलना तो मत आइए

नई दिल्ली – भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाना है, लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत क्वारंटाइन से बचने के लिए टीम इंडिया ब्रिसबेन नहीं जाना चाहती है। टीम ने साफ किया है कि वह दोबारा बायो बबल में रहने को तैयार नहीं है। इसके अलावा, भारतीय टीम ने सुझाव दिया है कि वह सीरीज के बचे दोनों ही टेस्ट मैचों को एक शहर में ही खेलने को तैयार है।

इसपर, क्वींसलैंड सरकार भारत के फैसले से नाखुश नजर आई है और उन्होंने टीम इंडिया को साफ शब्दों में कह दिया है कि अगर नियम के हिसाब से नहीं खेलना है तो मत आइए। क्वींसलैंड सरकार ने बयान जारी करते हुए कहा कि अगर टीम इंडिया नियमों के मुताबिक नहीं खेलना चाहती है, तो उनको यहां आने की जरूरत नहीं है। राज्य की हेल्थ मिनिस्टर रोस बेट्स ने ऑस्ट्रेलिया के एक चैनल से बात करते हुए कहा, ‘अगर इंडियन्स नियमों के अनुसार नहीं खेलने चाहते हैं तो मत आएं।’

https://twitter.com/Ros_Bates_MP/status/1345572787004481537

इसके बाद क्वींसलैंड के स्पोर्ट्स मिनिस्टर टिम मेंडर ने भी बेट्स की बात पर हामी भरते हुए कहा, ‘अगर इंडियन क्रिकेट टीम क्वांरटाइन के नियम और गाइडलाइंस को फॉलो नहीं करना चाहती है, तो उनको यहां नहीं आना चाहिए।

You might also like

Comments are closed.