Loading...

क्वारंटीन रहेंगे अरबाज और सोहेल खान …नियमों का उल्लंघन करने पर दर्ज हुआ था मामला

Loading...

मुंबई. ऑनलाइन टीम : अरबाज खान, सोहेल खान और सोहेल के बेटे निर्वान को मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में क्वारंटीन किया गया है। कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से तीनों के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई थी।  बीएमसी ने अरबाज खान,  सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। बीएमसी के अनुसार अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई आए थे।

Loading...
Loading...

एयरपोर्ट से होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग होने की बात बताकर ये तीनों वहां से बाहर निकले और होटल में क्वॉरंटीन होने की बजाय बांद्रा स्थित अपने घर चले गए। इसके बाद बीएमसी के अधिकारी सोमवार को सोहेल के घर पहुंचे थे। इस दौरान सोहेल ने बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था, जिसके बाद उन्होंने घर जाने का फैसला किया। बीएमसी अधिकारियों ने उनसे कहा कि वह इसे गंभीरता से लें।

बता दें कि भले ही इन दिनों लॉकडाउन से लोगों को राहत मिल गई हो लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से सभी लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के तहत सभी गाइडलाइंस का पालन करना अनिवार्य है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने विदेशों में छुट्टियां मनाईं या शूटिंग की। जिनमें से कइयों ने गाइडलाइंस का अच्छे से पालन किया वहीं कुछ सितारों ने इसमें लापरवाही बरती है। सलमान खान के दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी ऐसी लापरवाही बरतते नजर आए।

Loading...

Comments are closed.