Loading...

प्यार की नई मिशाल, दो महिला क्रिकटरों ने आपस में शादी कर सबको चौकाया

Loading...

समाचार ऑनलाईन – दुनिया बदल रही है तेज़ी से । ऐसे में यह कह पाना बड़ा मुश्किल है कि कौन किससे शादी करेगा या करेगी। अब शादी के लिए एक लड़का और एक लड़की का होना जरुरी नहीं है । कई बार दो लड़की भी शादी के लिए काफी है । ऐसी खबरें अब अक्सर आने लगी है कि अमुख लड़की ने अपनी महिला मित्र से शादी कर ली । ताज़ा वाकया महिला खेल जगत से आया है जहां विश्व क्रिकेट की दो महिला खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से शादी कर ली है । न्यूजीलैंड की हेली जेनसन ने ऑस्ट्रेलियाई डोमेस्टिक टीम मेलबर्न स्टार्स की गेंदबाज निकोला हैनकॉक से शादी कर ली है ।

Loading...

उनके करियर की बात करे तो हेली जेनसन तेज़ गेंदबाज है जिन्होंने न्यूजीलैंड के महिला क्रिकेट टीम के लिए 7 एकदिवसीय मैच और टी 20 के 20 मैच खेले है । वही ऑस्ट्रेलियाई डोमेस्टिक टीम मेलबर्न स्टार्स की गेंदबाज निकोला हैनकॉक ने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है । निकोला हैनकॉक मेलबर्न स्टार्स के लिए बिग बैश लीग खेलती है ।

Loading...

पहले भी हो चुकी है ऐसी शादी

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब किसी महिला खिलाड़ी ने दूसरी महिला खिलाड़ी से शादी की हो । इस से पहले दक्षिण अफ़्रीकी टीम की आलराउंडर खिलाड़ी डेन वेन निकर्क ने तेज़ गेंदबाज मारिजाने कैप से शादी की थी ।

Loading...

Comments are closed.