Punjab Election 2022 | सोनू सूद की बहन लड़ेंगी पंजाब विधानसभा चुनाव

चंडीगढ़ : पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) का बिगुल बजनेवाला है। कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों के मसीहा बन गए हैं। एक ओर देश में कोरोना की दूसरी लहर की वजह से लोग दर-बदर भटक रहे थे, वहीं ऐसे समय में सोनू सूद उन लोगों के लिए मसीहा बन कर मदद के लिए सामने आए। इसके बाद कुछ राजनीतिक पार्टियों ने सोनू सूद को चुनाव (Punjab Election 2022) लड़ने का ऑफर भी दिया था।

 

सोनू सूद ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। हालांकि अब उनकी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachar) पंजाब में चुनाव (Punjab Election) लड़ेंगी। हालांकि मालविका किस पार्टी से, किस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी यह अभी तक सामने नहीं आया है।

 

————————————————————————————————————————————————

 

Sanjay Raut | लड़ने के लिए भाजपा कभी खुद के हथियार का इस्तेमाल नहीं करती, उनके पास खुद का हथियार नहीं, संजय राऊत का तीखा हमला

ST Workers Agitation | बारामती एसटी डिपो के 13 कर्मचारी निलंबित

Sanjay Raut | मुख्यमंत्री ने भी मलिक की प्रशंसा की, हम किसी का भी सामना करने को तैयार : संजय राऊत

मुंबई (Mumbai News) : Sanjay Raut | पिछले कुछ दिनों से राष्ट्रवादी नेता और मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) कई सनसनीखेज आरोप लगाने के साथ दावे कर रहे है।  शुरुवार में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर गंभीर आरोप लगाने के बाद मलिक ने भाजपा के विधानसभा के विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर जोरदार निशाना साधा है।  इसके बाद महाविकास आघाडी (Mahavikas Aghadi) के नेता और भाजपा (BJP) फिर से आमने सामने  आ गए है।

You might also like

Comments are closed.