Punit Balan Studios | कश्मीरी पंडित आज भी सुरक्षित है क्या? निर्माता पुनीत बालन स्टूडियो की नई फिल्म ‘द हिंदू बॉय’

फिल्म को दर्शकों ने सराहा

पुणे : Punit Balan Studios | मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न (Mulshi Pattern) की शानदार सफलता के बाद निर्माता पुनीत बालन ‘द हिंदू बॉय’ (The Hindu Boy) नई फिल्म लेकर आ रहे है। अभिनेता शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है। कश्मीरी पंडितो (Kashmiri Pandit) की चुनौती पर बनी विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द काश्मीर फाइल्स ने हाल ही में बड़ी हलचल मचाई है। अतीत में कश्मीरी पंडितो ने क्या भोगा ये हम सबने देखा है । लेकिन मौजूदा समय में उनकी क्या स्थिति है ? फिलहाल वे किस चुनौती का सामना कर रहे है ? उन्हें आज भी परेशानी हो रही है क्या? वे आज भी अपना जीवन किसी डरावने सपने की तरह जी रहे है क्या ? ये सारे सवाल काफी परेशान करने वाले है। लेकिन कश्मीरी पीड़ितो की स्थिति यही है । पुनीत बालन और पुनीत बालन स्टूडियो ने अपनी आगामी फिल्म द हिंदू बॉय में इन सभी मुद्दों पर रोशनी डाली है । अब इस फिल्म के बारे में विस्तार से जानते है । (Punit Balan Studios)

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोग इस फिल्म के प्रति लगातार प्रेम और रुचि दिखा रहे है। द हिंदू बॉय एक हिन्दू पंडित युवक की कहानी है। जिसे उसकी सुरक्षा के लिए कश्मीर से बाहर भेजा गया था। उसका क्या अनुभव है और 30 वर्षो के बाद जब वह अपने घर वापस आता है तब उसका क्या होता है? अभिनेता शरद मल्होत्रा ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है। नागिन 5, विद्रोही, एक तेरा साथ, कसम, बनू मै तेरी दुल्हन जैसे सीरियल और फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं के जरिए दर्शकों की पसंद बन चुके शरद मल्होत्रा अब नए और सुखद झटका देने के लिए तैयार है। (Punit Balan Studios)

पुनीत बालन (Punit Balan) के बारे में कहे तो वह हमेशा दर्शकों के लिए सेलिब्रिटी रहे है। वे पुनीत ग्रुप के संस्थापक और सी एम डी है। इसके साथ ही पुनीत बालन स्टूडियो के संस्थापक है। व्यवसायी, सच्चे खिलाड़ी, कट्टर समाजसेवी, सफल और तेज तर्रार निर्माता है। पुनीत बालन का मतलब एक इंसान लेकिन कई गुण और खूबियां। वे लोगो के दुख को समझकर उसका हल ढूंढने के लिए 100,% प्रयास करने वाले व्यक्ति है ।

द हिंदू बॉय जैसी फिल्म बनाने के लिए उन्होंने पहल की। क्योंकि वे उन लोगो के दर्द को समझ सकते है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि में कई बार कश्मीर गए और मैंने वहा के लोगो के दर्द को बेहद करीब से समझा है। आज भी उनके संकट को देखकर मुझे दुख होता है । मेरे मन में हमेशा से उनके लिए कुछ करने की इच्छा थी। जब द हिंदू बॉय फिल्म मेरे पास आई तब मैंने उसे बनाने का तय किया। पहले ही द कश्मीर फाइल्स काफी चर्चा में रही है और उसकी काफी तारीफ हुई है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म भी लोगो को काफी पसंद आयेगी।

द हिंदू बॉय फिल्म का निर्देशन शाहनवाज बकाल ने किया है। इसकी कहानी और पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है। मोहम्मद युनूस जरगर ने फिल्म का छायांकन किया है। इसके गीत विजय अकेला ने लिखी है। गायक अविक डोजन बनर्जी ने गाने के साथ इसका संगीत भी दिया है। ध्वनि फोले ने दी है। मिक्सिंग डी जे भरली ने की है। नोमोन खान फिल्म के एक्सक्यूटिव डायरेक्टर है। प्रमोशन डिजाइन पोस्टरवुड ने किया है।

Punit Balan Studios | कश्मीरी पंडित आज भी सुरक्षित है क्या? निर्माता पुनीत बालन स्टूडियो की नई फिल्म ‘द हिंदू बॉय’

Pune Municipal Corporation (PMC) | पुणे मनपा के प्रशासक विक्रम कुमार ने पूर्व नगरसेवक को दिया एक और झटका; कहा- ‘वित्तीय वर्ष के अंत में किए गए विकास कामों की जांच के बाद ही बिल देंगे’

Pune Crime | पुणे में चरित्र पर संदेह कर 26 वर्षीय पत्नी की हत्या! शव को साड़ी में लपेटकर कात्रज बायपास पर फेंक दिया

You might also like

Comments are closed.