पुणे की PMPML बस सेवा अब चौफुला, दारवली तक

पुणे: ऑनलाइन टीम- पुणे – पीएमपी ने आंबवणे, चौफुला, शिंदवणे घाट, फुरसुंगी, वडगांव मावल और अन्य मार्गों पर बस सेवा शुरू की है। अगले बुधवार (23 तारीख) से पीरांगट, खरावड़े, मुठागांव, दारवली रूटों पर बस सेवा शुरू हो जाएगी।

 (रूट नंबर 296) कात्रज से विंझर वाया नसरापुर, आंबवणे, (65ए) हडपसर से वरवंड वाया यवत, चौफुला, (रूट नंबर 211) हडपसर-सासवड से उरुली कांचन वाया शिंदवणे घाट, (190बी) हडपसर से वाडकीगांव वाया फुरसुंगी 74 ) घोटवाडे फाटा से हिंजवड़ी फेज वन 1 वाया रिहेफाटा, (228) कात्रज से वडगांव मावल वाया कात्रज बाइपास बस सेवा 20 जून से शुरू हो गई है। यात्रियों के लिए यह बस करीब 35 मिनट से डेढ़ घंटे के अंतराल पर उपलब्ध होगी।

(227ए) मार्केट यार्ड से लव्हार्डे गांव से पिरंगुट, खारावड़े होते हुए, (84) डेक्कन से मुठागांव होते हुए वारजे मालवाड़ी, (86) पुणे स्टेशन से पौडगांव होते हुए पिरंगुट, दारवली के लिए बस सेवा  बुधवार से शुरू की जाएगी। पीएमपी प्रशासन ने यह भी बताया कि भोसरी से मंचर होते हुए चाकण और राजगुरुनगर के लिए बस सेवा शुरू करने के लिए सर्वे और प्लानिंग का काम चल रहा है।

नर्हे, सिंहगड रोड के लिए नया रूट

पीएमपी प्रशासन ने जानकारी दी है कि यात्रियों की सुविधा के लिए वह अगले सप्ताह रूट नंबर 130  स्वारगेट से नर्हेगांव शर्विल सोसाइटी होते हुए कात्रज और बस रूट नंबर 117 से स्वारगेट से धायरी शर्विल सोसाइटी से होते हुए सिंहगड रोड के लिए बस शुरू करने की योजना बना रहा है।

You might also like

Comments are closed.