Pune | पुणे के थेऊर में छाती पर लात मारने से युवक की मौत ; लोणी कालभोर की घटना 

लोणी कालभोर (Loni Kalbhor) : टेम्पो और बाइक के बीच हुए मामूली टक्कर में टेम्पो चालक दवारा  बाइक सवार की छाती पर लात से मारने की  चौंकाने वाली घटना (Pune) सामने आई है।  इस घटना में सुंदर शिवा पवार (Sundar Shiva Pawar) (उम्र 24 वर्ष, नि – अलिफ नगर) की मौत (Death) हो गई है।

 

इस मामले में उसके भाई विट्ठल शिवा पवार (Vitthal Shiva Pawar) (35) की शिकायत के अनुसार टेम्पो चालक आदित्य सुधीर धाराशिवकर (Aditya Sudhir Dharashivkar) (उम्र 23, नि – कामधेनु इस्टेट, मंत्री मार्केट के पास, हड़पसर) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है।
सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकाशी (Senior Police Inspector Rajendra Mokashi) से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सुंदर और उसका दोस्त बाइक से थेऊर दिशा में जा रहे थे।  इसी दौरान एक मिसल होटल के पास थेऊर की तरफ जा रही एक टेम्पो ने  सुंदर की बाइक से कट मारी जिसमें  मामूली दुर्घटना (Accident) हुई।
इसे लेकर सुंदर ने टेम्पो चालक से पूछा तो दोनों में विवाद हो गया।  इसके बाद टेम्पो चालक ने सुंदर की छाती में चार से पांच लात मारी। इसके कारण वह जमीन पर बेहोश होकर गिर गया। मौके से फरार हो रहे टेम्पो चालक को सुंदर के दोस्त और वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पकड़ लिया।
इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने सुंदर को इसी टेम्पो में डालकर डॉ. सय्यद (Dr. Sayyed) के पास लेकर गए।  उसकी हालत ख़राब होने की वजह से उसे बड़े हॉस्पिटल में ले जाने के लिए कहा गया।  इसके बाद सुंदर को लोणी कालभोर स्टेशन के विश्वराज हॉस्पिटल (Vishwaraj Hospital) में ले जाया गया।  लेकिन यहां डॉक्टरों ने सुंदर को मृत घोषत कर दिया।

 

 

 

You might also like

Comments are closed.