Pune | तकलीफ दे रही थी इसलिए नाबालिग ने अपनी मां के सिर पर कोयते से वार कर की हत्या

पुणे : ऑनलाइन टीम – (Pune) मां और बच्चे के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना पुणे (Pune) के तळेगाव दाभाडे (Talegaon Dabhade) से सामने आई है। सौतेली मां द्वारा प्रताड़ित करने पर एक नाबालिग ने अपनी मां की कोयते से वार कर बेरहमी से हत्या (murder) कर दी। इस घटना से तळेगाव दाभाडे में हड़कंप मच गया है। पुलिस (police) के अनुसार, मावल तालुका के तळेगाव दाभाडे में श्रीहरि कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय रेखा जाधव की मंगलवार की रात करीब 8 बजे उनके नाबालिग सौतेले बेटे ने कोयते से वार कर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, सौतेला मां आरोपी और परिवार को प्रताड़ित करती थी। आरोपी बुधवार रात करीब आठ बजे रेखा जाधव के घर पहुंचे। उसके साथ मौखिक बहस के बाद आरोपी ने रेखा जाधव के सिर पर कोयते से हमला किया। इस हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा किया। तालेगांव पुलिस ने घटना के एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Sangli | महाराष्ट्र के सांगली में कोरोना पॉजिटिव होने के डर से जन्मदिन पर युवक ने कर ली आत्महत्या

 

कोरोना पॉजिटिव होने के डर से युवा इंजीनियर निखिल लक्ष्मण भानुसे (28) ने अपने जन्मदिन पर फांसी (Sangli ) लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना बुधवार रात की है। तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। बता दें कि सांगली जिले में कोरोना पॉजिटिव रेट (corona positive rate) बढ़ता जा रहा है।

निखिल सिविल इंजीनियर था। चार दिन पहले ही उन्हें कोरोना हुआ था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह परेशान था। रिश्तेदारों ने पुलिस शिकायत में कहा कि इसी हताशा में उसने देर रात घर के सामने एक तबेले में फांसी लगा ली। कुरळप थाने में मामला दर्ज किया गया है।

 

Pimpri Crime News | गर्भवती प्रेमिका का मैंने गला दबाया, मुझे दस वर्षों से नींद नहीं आ रही है; हत्या का सच सामने आया

You might also like

Comments are closed.