Pune Unlock | पुणे में दुकानों का समय शाम 7 बजे तक बढ़ाने के लिए मैं सकारात्मक हूं लेकिन …. ‘अजित पवार का बड़ा बयान’

पुणे : (Pune Unlock) राज्य में अब कोरोना की दूसरी लहर  (second wave corona) थम रही है। पुणे में भी मरीजों की संख्या घट रही है और कोरोना मुक्त (coronavirus) मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। (Pune Unlock) इसके चलते व्यापारियों की ओर से पुणे की दुकानों के खुलने का समय बढ़ाने की मांग की जा रही है। इसके जवाब में राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (ajit pawar) ने बड़ा बयान दिया है।

पुणे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजित पवार ने कहा कि पुणे में सोमवार से दुकानों का समय शाम 7 बजे तक बढ़ाई जाए। मैं खुद इसके लिए सकारात्मक हूं लेकिन अंतिम निर्णय की घोषणा सोमवार को मुंबई से की जाएगी। तीसरी लहर नहीं आनी चाहिए, लेकिन प्रशासन को इसके लिए पूरी तैयार से तैयार रखना है।

अजित पवार ने कहा है कि सोमवार को मुंबई में दुकान के घंटे बढ़ाने पर अंतिम निर्णय की घोषणा की जाएगी। अजित पवार का यह बयान दुकानों के खुलने का समय बढ़ाने का संकेत बताया जा रहा है।

आज पुणे में मोबाइल ऑक्सीजन जेनरेटर वैन का उद्घाटन किया गया। यह वैन पुणे, पिंपरी चिंचवाड़ मनपा के लिए खरीदने की योजना बना रहे हैं। यह वैन आपदाजनक स्थितियों में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए बहुत उपयोगी हो सकती है। दमकल की तरह काम करेगी ये मोबाइल ऑक्सीजन वैन। अजीत पवार ने यह भी कहा है कि यह मोबाइल ऑक्सीजन जनरेटर मरीजों की जान बचाने में मददगार साबित होगा।

Mumbai | मुंबई में सनी लियोन और रतन टाटा के नाम से चल रही कारें, 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बिजनेसमैन रतन टाटा, एक्ट्रेस सनी लियोन की फर्जी नंबर प्लेट वाली कई कार शहर में घूम रही है। दरअसल पिछले 6 महीने में मुंबई (Mumbai) में ई-चालान (E-challan) के जरिए फर्जी नंबर प्लेट के 241 मामले सामने आए हैं। इस संबंध में 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) किया गया है। जानकारी के मुताबिक, मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) की कार का नंबर प्लेट कोई और इस्तेमाल कर रहा था।

You might also like

Comments are closed.