Pune Unlock : पुणे में सोमवार से मॉल खोलने की अनुमति, दुकान और होटल का बढ़ा समय : अजित पवार ने दी जानकारी

पुणे : ऑनलाइन टीम – पुणे में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद लॉकडाउन के नियमों में ढील दी गई है। अब मॉल को खोलने की इजाजत भी दे दी गयी है। सोमवार से मॉल खुल जायेगा। कोरोना की समीक्षा को लेकर उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने समीक्षा बैठक की। अजीत पवार ने इस बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी दी।

अजीत पवार ने कहा कि पुणे में सोमवार से मॉल को खोलने की इजाजत दे दी गई है। इसके अलावा पुणे में दुकानों को शाम 7 बजे तक खोलने की अनुमति दे दी गयी है। साथ ही रेस्टोरेंट और होटलों को रात 10 बजे तक खुला रखने की अनुमति दे दी। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने यह भी बताया कि सोमवार से अध्ययन और पुस्तकालय शुरू करने की अनुमति दे दी  जाएगी ।

माना पालकी के लिए 20 बसें –

100 लोगों के लिए देहू और आलंदी पालकी प्रस्थान समारोह की अनुमति दे दी गयी है। साथ ही 10 सदस्यीय पालकी में 50 लोग भाग ले सकेंगे। उन्हें मान्यता देने का प्रस्ताव दिया गया है। वे पालकी के साथ नहीं चल पाएंगे। प्रत्येक पालकी में 2 बसें और 10 पालकियों में 20 बसें होंगी। अजीत पवार ने आगे कहा कि ‘मनाचा’ पालकी समारोह का आगमन दशमी को पंढरपुर में होगा। विशेष वाहन से वारकरी पहुंचने के बाद वहां से पंढरपुर तक चलने की अनुमति दी गई है।  हालांकि मंदिर नहीं खोले जायेंगे।

You might also like

Comments are closed.