Pune | अनोखा, अलौकिक… मेधा कुलकर्णी ने मोदी को बांधी राखी, की एक अनुरोध

पूर्व विधायक मेधा कुलकर्णी

पुणे (Pune News) – Pune | कोथरुड (Kothrud) की पूर्व विधायक मेधा कुलकर्णी (Medha Kulkarni) से बीजेपी ने राजनीतिक सुलह कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की। उन्हें भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के महिला मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (Pune) के रूप में सम्मानित किया गया है। कुलकर्णी को कुछ महीने पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य की एकमात्र सीट के लिए चुना गया था। उसके बाद अब मेधा कुलकर्णी ने दिल्ली (Delhi) जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की। उन्होंने रक्षाबंधन के मौके पर मोदी को राखी भी बांधी।

 

मेधा कुलकर्णी (Medha Kulkarni) इस बात से नाराज थीं कि पार्टी ने पार्टी के लिए सबसे सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र कोथरुड से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) को मैदान में उतारा है। उन्होंने पार्टी के कई कार्यक्रमों से अनुपस्थित रहने के बाद भी नाराजगी जताई। उस पार्टी में उनका कोई पद नहीं था। लेकिन, इस बीच उन्होंने अपने जनसंपर्क को बनाए रखा। यह भी कहा गया कि कुलकर्णी को विधान परिषद (Legislative Assembly) में मौका दिया जाएगा। इसके बाद पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद सौंपा। उन्होंने हाल ही में सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

 

 

पीएम से उन्होंने पुणे (Pune) में टीकाकरण (Vaccination), शनिवार वाड़ा के नवीनीकरण के लिए धन आदि जैसे मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने राज्य सरकार से कोरोना काल में विधवाओं को एकमुश्त 5 लाख रुपये या 5,000 रुपये प्रति माह का भुगतान करने का भी अनुरोध किया। साथ ही मेधा कुलकर्णी ने इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधी है।

 

कुलकर्णी, जो पुणे नगर निगम (Pune Municipal Corporation) में पार्षद रहे और 2014 में कोथरुड से विधायक बने, शिकायतों को दूर करने के लिए, उन्हें पार्टी के महिला मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में अवसर दिया गया है। समझा जाता है कि यह नियुक्ति करने से पहले पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी उनसे मिलें और यह कहते हुए पद स्वीकार करें कि आपको भविष्य में एक बड़ा अवसर दिया जाएगा।

 

 

Ajit Pawar | अजित पवार की  गणेश उत्सव को लेकर चेतावनी, बोले – गणेश उत्सव के पहले दिन भीड़ उमड़ी तो दूसरे दिन से की जाएगी सख्ती

Ajit Pawar | महाराष्ट्र में फिर से सबकुछ बंद करने को मजबूर न करें, नियम का पालन करें! अजित पवार ने दी चेतावनी

You might also like

Comments are closed.