Pune Traffic Police | ट्रैफिक पुलिस ने समान के साथ ही उठा लिया टू व्हीलर

पुणे : पुणे ट्रैफिक पुलिस (Pune Traffic Police) की ओर से अनुशासनहीन वाहन चालकों पर कार्रवाई की जाती है। नो पार्किंग (No Parking) की जगह पर लगाए गए वाहनों पर पुणे ट्रैफिक पुलिस (Pune Traffic Police) कार्रवाई कर रही थी, ऐसे में कुछ महीने पहले नाना पेठ (Nana Peth) में ऐसी ही कार्रवाई हुई थी। उस समय ट्रैफिक पुलिस ने न सिर्फ टू व्हीलर (Two Wheeler) उठाया था बल्कि उस टू व्हीलर पर सवार चालक को भी उठा लिया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ था। इसी तरह की एक घटना पुणे के लक्ष्मी रोड (Laxmi Road Pune) पर हुई है। इस बार ट्रैफिक पुलिस ने सामान के साथ टू व्हीलर उठा लिया।

 

पुणे के मेन मार्केट (Pune Main Market) के रूप में पहचाने जानेवाले लक्ष्मी रोड पर सोमवार सुबह 11 बजे दो लोग खरीदारी करने के लिए आए थे। पार्किंग के बाहर टूव्हीलर लगाकर खरीदारी करने के लिए गए। उसी समय पुणे ट्रैफिक पुलिस (Pune Traffic Police) की गाड़ी नो पार्किंग या पार्किंग की सफेद पट्टी से बाहर लगी गाड़ियों पर कार्रवाई करने के लिए आई। उस समय टू व्हीलर में सामान रखा था। पुलिस (Police) ने उस सामान के साथ ही क्रेन की मदद के टू व्हीलर उठा लिया।

 

अपनी गाड़ी को ट्रैफिक पुलिस  (Traffic Police) द्वारा उठा कर ले जाते हुए देखने के बाद दोनों पुलिस के पास पहुंच गए। वे पुलिस से विनंती करने लगे। अभी ही गाड़ी लगाई थी, हमारे सामान को नुकसान पहुंचेगा, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने एक नहीं सुनी। लेकिन जैसे ही पुलिस ने देखा कि इस कार्रवाई की रिकॉर्डिंग हो रही है, वैसे ही पुलिस ने तुरंत गाड़ी को छोड़ दिया।

 

Pune Crime | शॉकिंग! क्लास में घुसकर 10वीं की छात्रा पर चाकू से वार

Pune Crime | कुंजीरवाडी के यात्रा में शामिल होने आए युवक को गुंडे की टोली ने पीटा, योगेश लोंढे, अभिषेक खेंगरे, शुभम धुमाल, करण गावडे पर FIR

You might also like

Comments are closed.