Pune | शिरूर-हवेली के विधायक अशोक पवार को जान से मारने की धमकी, गुमनाम पत्र से मची खलबली

पुणे (Pune News) : Pune | शिरूर-हवेली विधानसभा क्षेत्र (Shirur-Haveli Assembly Constituency) के विधायक अशोक पवार (MLA Ashok Pawar) को एक गुमनाम पत्र मिला है जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई है। शिरूर शहर के कई पार्षदों और राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को डाक से पत्र मिला है। पत्र में व्यवसायी प्रकाश धारीवाल सहित नगरसेवक और राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को लेकर अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया (Pune) गया है।

 

इस पत्र में विधायक अशोक पवार को महेंद्र मल्लाव (Mahendra Mallao) जैसी हालत करने की धमकी दी गई है। कुछ साल पहले चौराहे पर दिनदहाड़े शिरूर नगरसेवक महेंद्र मल्लाव (Shirur corporator Mahendra Mallao) की हत्या (Murder) कर दी गई थी। इसलिए चौराहे पर विधायक अशोक पवार को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। इस धमकी भरे पत्र के बाद शिरूर-हवेली विधानसभा क्षेत्र में खलबली मच गई है।

 

विधायक अशोक पवार (MLA Ashok Pawar) ने मांग की है कि पुलिस प्रशासन (Police Administration) को इस पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए। इस बीच, वास्तव में यह धमकी किसने दी? मुझे अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि कि मुझे यह धमकी क्यों मिली है।

 

 

——————————————————————————————————————————————–

 

Pune | स्वर्णिम विजय वर्ष : राष्ट्रीय रक्षा अकादमी खडकवासला में विक्टरी फ्लेम

Pune Post Office | पुणे डाक विभाग ने बुकिंग काउंटरों का समय बढ़ाया और ऑफिस के समय में भी किया बदलाव

पुणे (Pune News) : अब इंडिया पोस्ट पुणे पोस्टल रीजन (Pune Post Office) में 24 घंटे के भीतर आपके मेल डिलीवर करेगा जिसमें पुणे, सतारा, सोलापुर और अहमदनगर जिले शामिल हैं, ऐसा पुणे क्षेत्र (Pune Post Office) के पोस्टमास्टर जनरल जी मधुमिता दास (Postmaster General G Madhumita Das) ने कहा। उन्होने आगे कहा 1854 में अपनी स्थापना के बाद से, डाक विभाग (Post Office) देश भर में सेवाएं प्रदान कर रहा है। हमें इस बात का गर्व है कि हम भारत (India) के राष्ट्रपति से लेकर कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कच्छ से अरुणाचल तक अंतिम आम आदमी की सेवा करते हैं। 

You might also like

Comments are closed.