Pune | पुणे में प्रतिबंध में ढील देने का विचार ! सभी व्यापार रात 8 बजे तक शुरू रहेंगे

पुणे प्रतिबंध में ढील

पुणे (Pune News) : Pune | जिन जगहों पर पॉजिटिविटी रेट (positivity rate) एक दो प्रतिशत है, वहाँ पर प्रतिबंध (Pune) में ढील देने का विचार है। मुख्यमंत्री ने इस पर हामी भरी है। ऐसा उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने कहा है।

 

पुणे मेट्रो (Pune Metro) के कार्यक्रम के लिए आए अजित पवार (Ajit Pawar) ने यह जानकारी दी कि सरकार प्रतिबंध (Pune) में ढील देने के बारे में सोच रही है। जहाँ 4 बजे का समय दिया है वहां 8 बजे किया जाएगा, ऐसा उन्होंने कहा।

 

लोग सोमवार से शुक्रवार काम करते हैं, इसलिए शनिवार और रविवार खाली होना चाहिए। इसका भी विचार शुरू है। हालांकि प्रतिबंध में ढील होने के बाद भी मास्क, सैनेटाइजर, भीड़ नहीं करना आदि नियमों का पालन करना पड़ेगा, ऐसा पवार ने कहा।

 

—————————————————————————————————————-

 

Chandrashekhar Bawankule | हर मोर्चे पर महाराष्ट्र की सरकार फेल हो रही है, सिर्फ टाइमपास करना ही इनका काम है : भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले

पुणे (Pune News) : Chandrashekhar Bawankule | महाराष्ट्र (Maharashtra) में लोगों के सामने भूखे मरने की स्थिति आ गई है, लेकिन ठाकरे सरकार (Thackeray Government) को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। यह सरकार उसी योजना को लागू कर रही है जिससे सरकार को फायदा हो। महाराष्ट्र में आए बाढ़ में लोगों को मदद की जरूरत है तो सरकार सिर्फ दौरे कर के मिडिया का स्पेस ले रही है। वहां के लोगों की परेशानी से इनको कोई मतलब नहीं है। ऐसे में यही कहा जा सकता है कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) हर मोर्चे पर फेल हो रही है। ऐसा भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले (Chandrashekhar Bawankule) का कहना है। वे अभी पुणे (Pune) ग्रामीण के दौरे पर हैं, इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात की।

 

Maharashtra Unlock | महाराष्ट्र के 25 जिलों से हटेगा लॉकडाउन, 11 जिलों में प्रतिबंध सख्त ही रहेंगे

CBSE Board announces 12th results | 99.37 फीसदी छात्र पास, इस डायरेक्ट लिंक से चेक करें रिजल्ट

 

 

 

 

You might also like

Comments are closed.