Pune Thief | पुणे के कोंढवा में वट पूर्णिमा को सोने की चेन छीनने वाला चोर पत्नी से मिलने आया और पुलिस की जाल में फंस गया 

पुणे (Pune News), 30 जुलाई : (Pune Thief) वट पूर्णिमा के दिन  महिला के गले से चेन छीनकर भागने वाले  चोर (Pune Thief) के पत्नी से मिलने आने की खबर क्राइम ब्रांच टीम (crime branch team) को मिली (Pune)।  पुलिस (Pune Police) दवारा बिछाए गए जाल में वह फंस गया।
गिरफ्तार आरोपी का नाम असद उर्फ़ असदुल्ला माशाअल्लाह जाफरी (Asadullah Mashallah Jafri) उर्फ़ ईरानी (उम्र 47, नि – पठारे बस्ती, लोणी कालभोर ) है. आरोपी से पूछताछ में पुलिस ने सोने के चेन के 9 और बाइक चोरी के एक इस तरह से 10 मामलों का खुलासा किया है।  आरोपी से पुलिस (Police) ने 7 लाख 6 हज़ार रुपए का माल जब्त कर लिया है।  इसमें 14 तोला सोना और बाइक शामिल है।
पिछले कुछ दिनों से शहर में सोने के चेन चोरी (Theft) करने की घटनाएं बढ़ गई है।  इसलिए क्राइम  ब्रांच (Crime Branch) ने शातिर चोरों को पकड़ने के लिए कमर कस ली है।  वट पूर्णिमा पर महिला से चेन छीनकर फरार हुए शातिर आरोपी के पत्नी से मिलने कोंढवा के जे के पार्क में आने की जानकारी पुलिस अंमलदार कानिफनाथ कारखेले (Amaldar Kanifnath Karkhele) और सचिन पवार (Sachin Pawar) को मिली।
इस जानकारी के आधार पर पुलिस इंस्पेक्टर गणेश माने (Ganesh Mane) के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र पाटिल (Narendra Patil) की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को कब्जे में लिया।  उसने बताया कि उसने अपने दोस्त की मदद से महिला के सोने का चेन छीना था।  पूछताछ में असद और उनके साथियों दवारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 10 अपराध करने की बात कबूल की है।
सोने की चेन छीनकर भागने के बाद असद ने कोंढवा (kondhwa) के सर्राफा व्यापारी विशाल सोनी (Vishal Soni) को चेन बेचीं थी।  इसके अनुसार विशाल सोनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  उसके पास से 14 तोला सोना जब्त किया गया है।

 

Rain Alert | अगले चार दिन कोकण, पश्चिमी महाराष्ट्र में मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया Alert

Maharashtra Unlock Updates | बड़ी खबर : राज्य के ‘इन’ 11 जिलों को छोड़कर बाकी इलाकों में हटाई जाएगी पाबंदियां