Pune | पुणे-अहमदनगर रोड पर भयानक सड़क हादसा, 5 की मौत

Pune | पुणे-अहमदनगर मार्ग (Pune-Ahmednagar Road) पर रविवार शाम हुए दर्दनाक हादसे (Accident) में पांच लोगों की मौत (Death) हो गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। एक तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर तोड़कर सामने आ रही एक कार और दो वाहनों को टक्कर (Pune) मार दी।

 

पुणे ग्रामीण पुलिस (Pune Rural Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार हादसा शाम करीब साढ़े छह बजे शिक्रापुर (Shikrapur) के पास हुआ। पुणे (Pune) शहर से 45 किमी की दूरी पर यह हादसा हुआ है। शिक्रापुर थाने (Shikrapur Police Station) के पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब पुणे से अहमदनगर जा रहे एक ट्रक चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया। शिक्रापुर से छह किलोमीटर की दूरी पर एक्सीडेंट (Accident) हुआ। बीच सड़क के डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक साइड लेन Side lane) में घुस गया और आने वाले वाहनों को टक्कर मार दिया।

 

 

डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा रहे ट्रक ने आगे चल रही एमयूवी (MUV) को टक्कर मारा। इस कार में छह यात्री सवार थे। उसके बाद इस ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दिया। हादसे में गाड़ी में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और इलाज के दौरान उनकी मौत (Death) हो गई। जबकि तीन अन्य का इलाज चल रहा है। बाइक सवार दंपती की भी मौत हो गई। इस बीच, एक अन्य दोपहिया वाहन ने ट्रक को टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार दो लोग घायल हो गए, यह जानकारी शिक्रापुर पुलिस स्टेशन  (Shikrapur Police Station) के सहायक पुलिस निरीक्षक रंजीत पाथरे (Assistant Police Inspector Ranjit Pathre) ने दी है।

 

मृतकों में से तीन के नाम सामने आए हैं। मृतकों की पहचान विट्ठल हिंगाडे (Vitthal Hingade), रेशमा हिंगाडे (Reshma Hingade) और लीना निकसे (Leena Nikase) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।

 

इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ शिक्रापुर थाने में तेज गति व लापरवाही की वजह से किसी की मौत को जिम्मेदार ठहराने का मामला दर्ज किया गया है।

 

 

 

Maharashtra School Reopen | कोरोना के कहर के बीच एक बार फिर से महाराष्ट्र में खुले स्कूल

Pune News | कोरोना महामारी की वजह से केसनंद और भावडी के अटके विकास कार्यों की शुरुआत

You might also like

Comments are closed.