Pune | पागल बनाने के लिए पति ने पत्नी को ढोंगी बाबा के पास छोड़ा, यौन-उत्पीड़न का मामला दर्ज  

पुणे – Pune | कुछ दिनों पहले यह बात सामने आई थी कि पुणे में एक ढोंगी बाबा ने एक पारिवारिक चिराग (संतान) पाने के लिए एक महिला को नंगा कर उसके शरीर को अंगारे से जलाए थे। चौंकाने वाली बात यह है कि परिवार की सहमति से यह घटना घटी। बीच पुणे (Pune) में एक और घटना ने अंधविश्वास को हवा दी है। पुणे के एक ढोंगी बाबा (Sexual molestation by Bhondubaba) ने एक विवाहित महिला (Married woman) का इलाज करने के बहाने पीड़िता का यौन शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने जादू टोना समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा के साथ-साथ शिकायतकर्ता के पति और उसके ससुर और अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, आरोपी पति पिछले कुछ दिनों से पीड़िता की मर्जी के खिलाफ अप्राकृतिक अत्याचार कर रहा था। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के चरित्र पर शक कर उसे पागल करने की कोशिश की। मामला यहीं नहीं रुका, बल्कि आरोपी अपनी पत्नी को पागल बनाने के लिए ढोंगी बाबा ले गया।

इधर ढोंगी बाबा ने इलाज के नाम पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। यह घटना लगभग तीन महीने से चल रहा था। आरोपी के लगातार उत्पीड़न से तंग आकर 24 वर्षीय विवाहिता ने आखिरकार पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।  पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा, उसके पति और उसके ससुर और अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 70 वर्षीय आरोपी की पहचान आसिफ बाबा के रूप में हुई है, जो पुणे के येरवड़ा इलाके का निवासी है।

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक अत्याचार और ससुराल के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है। संबंधित सभी आरोपित पिछले कुछ महीनों से शिकायतकर्ता महिला को परेशान कर रहे थे। पुलिस मामले के सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

Maharashtra | कोल्हापुर में जिलाधिकारी का दरवाजा हुआ ओपन; IAS रेखावर ने उठाया कदम 

 

You might also like

Comments are closed.