लगभग 40 अपराधों को अंजाम देनेवाले अपराधी को पुणे ग्रामीण पुलिस ने लातूर से किया गिरफ्तार

पुणे : पुणे जिले में डकैती को अंजाम देनेवाले व मराठवाड़ा में लगभग 40 अपराधों में शामिल होने वाले कुख्यात अपराधी के साथ ही के अन्य को पुणे ग्रामीण पुलिस ने लातूर से गिरफ्तार किया।

ज्ञानेश्वर उर्फ सैराट बालाजी जाधव (उम्र 30, नि. रेणापुर, रुपचंदनार तांडा, ता. रेणापुर, जि. लातुर) और अर्जुन उर्फ अजय बालाजी जाधव (उम्र 19, नि. औसा हनुमान, लातुर) को गिरफ्तार किया गया है।

हेमंत करे व उसके मित्र बाइक से 27 मार्च को आधी रात को पंढरपुर टेंभुर्णी के रास्ते पुणे की ओर आ रहे थे। रात को 2 बजे के आसपास सोलापुर रोड पर रावणगांव में दो चोरो ने बुलेट से इनका रास्ता रोका। उनके बाइक की चाबी ली। दोनो के मोबाइल, बैग नगदी कुल मिलाकर 68 हजार 800 रुपये का माल छीनकर भाग गये। इस मामले की जांच के दौरान ग्रामीण पुलिस की गोपनीय जानकारी मिली। इसके आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर अपराधी को लातुर से गिरफ्तार किया।

ज्ञानेश्वर जाधव की बुलेट हवेली तालुके के थेऊर फ़ाटा से चुराई गई। साथ ही दौंड में चोरी को अंजाम देने के दौरान इस्तेमाल की गई स्प्लेंडर मोटर साइकल, इन दोनो टू- व्हीलर को जब्त किया गया।

ज्ञानेश्वर जाधव रिकॉर्ड पर दर्ज अपराधी है। इससे पहले इसके उपर 38 मामला दर्ज है। इसमे अहमदपुर पुलिस थाने, रेणापुर, लातुर एमआईडीसी, शिवाजीनगर, गांधी चौक पुलिस थाने, औसा, अंबाजोगाई, बीड शहर, माझलगांव, शिवाजीनगर, मुतखेड, उमरी, लोहा, परभणी इन पुलिस थानो में उसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज है। स्थानीय क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक पद्माकर घनवट, सहायक निरीक्षक सचिन काले, हवलदार महेश गायकवाड, निलेश कदम, सचिन गायकवाड, सुभाष राऊत, काशिनाथ राजापुरे, गुरु गायकवाड इस अभियान में शामिल थे।

You might also like

Comments are closed.