Pune : ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ के राहुल त्रिपाठी को भरना पड़ा 500 रुपए का जुर्माना, पुणे पुलिस की कार्रवाई

पुणे : ऑनलाइन टीम – पुणे शहर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बिना मास्क पहने शहर में घूमने वालों पर पुलिस नकेल कस रही है। इस कार्रवाई का शिकार आज ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ के राहुल त्रिपाठी हो गए। पुणे पुलिस ने क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनसे 500 रुपये का जुर्माना लिया। यह कार्रवाई कोंढवा में की गई है।

कोंढवा पुलिस की एक टीम खडीमशीन चौक पर चेकिंग अभियान चला रही थी। यहां आने-जाने गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी और अगर इस दौरान किसी ने भी मास्क न पहन रखा हो उस पर कार्रवाई की जा रही थी। पुलिस चेकिंग के दौरान एक चार चक्की गाड़ी में बिना मास्क लगाए एक व्यक्ती बैठा था। इस दौरान उन्होंने अपनी गाड़ी साइड में ली और वह बिना मास्क के बैठा हुआ था। जुर्माना देने की बात कही गयी।

पुलिस द्वारा अचानक कारवाई करते समय ध्यान कार चालक पर गया बाद में पता चला ये तो फेमस क्रिकेटटर राहुल त्रिपाठी है। हालांकि पुणे पुलिस ने कार्रवाई जारी रखा।  इस दौरान राहुल त्रिपाठी खडकी की ओर जा रहे थे। इस कार्रवाई के बाद पुलिस की खूब तारीफ हो रही है। कोंढवा पुलिस ने कहा है कि नियम से ऊपर कोई नहीं। जो भी नियम का उलंघन करेगा हम उसपर कार्रवाई करेंगे।

You might also like

Comments are closed.