Pune | एक लाख बकायेदारों पर ‘महावितरण’ ने की कार्रवाई

पुणे (Pune News) : बकाया होने के कारण बिजली आपूर्ति (Power Supply) बाधित होने से पुणे (Pune) सर्किल के 95,127 ग्राहक पिछले कई दिनों से अंधेरे में हैं। इसमें सबसे अधिक 76,013 घरेलू ग्राहक (Domestic Customers) और पुणे (Pune) शहर के 35,000 ग्राहक शामिल हैं।

 

कोरोना के प्रभाव के कारण पुणे से बाहर गए और वहाँ से वर्क फ्रॉम होम द्वारा नौकरी करनेवाले ग्राहकों की वजह से, किराएदार न होने के कारण बंद घर व अन्य कारणों की वजह से घरेलू ग्राहकों ने बकाया (Arrears) नहीं भरा है ऐसा MSEDCL के सर्वेक्षण में सामने आया है। इस बीच MSEDCL ने अपील की है कि बिजली आपूर्ति बाधित (Power Supply Interrupted) होने के बाद घर में कोई रह नहीं रहा है या अन्य किसी कारण की वजह से बिजली (Electricity) का इस्तेमाल नहीं हो रहा है फिर भी बिल बकाया न रखें।

 

एमएसईडीसीएल फिलहाल जीरो से 30 यूनिट बिजली का इस्तेमाल होनेवाले के कनेक्शन की जांच कर रही है। बिजली कनेक्शन (Electricity Connection) काटे गए ग्राहकों के बिजली कनेक्शन की निगरानी के लिए दिन और शाम के दौरान स्वतंत्र टीमों द्वारा विशेष जांच की जा रही है।

 

 

 

 

—————————————————————————————————————————————————

 

High Return Stocks | ‘इन’ शेयरों में बरस रहा है पैसा! यहां करें ‘निवेश’, एक झटके में कमाएंगे तगड़ा पैसा

नई दिल्ली – High Return Stocks | सेंसेक्स ने 24 सितंबर को नया विश्व रिकॉर्ड बनाया। महज 245 दिनों में सेंसेक्स (Sensex) 50,000 से 60,000 तक उछल गया। तो निफ्टी (nifty) भी 17900 के पार चला गया। ऐसे में निवेशक अब थोड़ा असमंजस में हैं कि इस सुपर रैली (super rally) में कहां निवेश करें। 

Pune | सिंहगड पर अधिकारियों के रिश्तेदारों की मस्ती

You might also like

Comments are closed.