Pune | डिप्रेशन में आए पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुणे (Pune News) : अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने की घटना सिंहगड रोड पर स्थित नांदेड फाटे (Pune) के पास हुई। संजीव दिगंबर कदम (Sanjeev Digambar Kadam) (उम्र 40) आत्महत्या करनेवाले युवक का नाम है। उनके दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी की साल भर पहले बीमारी के कारण मौत (Death) हो गई, तब से वो डिप्रेशन (Pune) में थे।

 

हवेली पुलिस (Haveli Police) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दो दिन पहले संजीव कदम अपनी पत्नी को मायके छोड़ कर आए थे। दोपहर से उनकी पत्नी उन्हें फोन लगा रही थी, लेकिन संजीव कदम फोन नहीं उठा रहे थे। अंत में रात को नौ बजे के आसपास कदम की पत्नी ने जानपहचान वाले कुछ लोगों को फोन कर घर जाकर देखने को कहा। घर का दरवाजा अंदर से बंद था इसलिए दरवजा को तोड़ा गया तो कदम पंखे से लटके मिले। हवेली पुलिस थाने (Haveli Police Station) के पुलिस हवलदार अजय पाटसकर (Police Constable Ajay Pataskar) व पुलिस नाईक किरण बरकाले (Police Naik Kiran Barkale) ने घटनास्थल पर जाकर लटके हुए शव को नीचे उतारा। पुलिस निरीक्षक सदाशिव शेलार (Police Inspector Sadashiv Shelar) के मार्गदर्शन में अधिक जांच शुरू है।

 

बच्चों की मौत से अवसाद में

 

मिली जानकारी के अनुसार साल भर पहले संजीव कदम के 14 साल के बेटे और 10 साल की बेटी की कुछ ही दिन के अंदर बीमारी से मृत्यु (Death) हो गई। दोनों बच्चों की मौत के बाद कदम डिप्रेशन में चले गए। बच्चों के विरह की वजह से डिप्रेशन में आए कदम ने आत्महत्या कर ली होगी, ऐसा प्राथमिक अंदाजा (Police) पुलिस की ओर से लगाया जा रहा है।

 

 

Pune Crime | पुणे के मार्केट यार्ड से युवती लापता ; दो दिन में रेलवे लाइन पर मिला शव

Pune Crime | लव मैरिज के बाद 2-3 महिलाओं के साथ अवैध संबंध! पुणे में पुलिस कर्मचारी पर केस दर्ज, पत्नी ने की आत्महत्या करने की कोशिश

You might also like

Comments are closed.