Pune Double Murder Case | दोहरे हत्याकांड से थर्राया पुणे जिला; 12 घन्टे में आरोपियों पर कसा शिकंजा

दोहरे हत्याकांड से थर्राया पुणे जिला

पुणे (Pune News), संवाददाता। (Pune Double Murder Case) मां- बहन से गालीगलौज का जवाब मांगने पर दो युवकों की निर्ममता से हत्या (Murder) किए जाने की घटना पुणे (Pune Double Murder Case) मां- बहन से गालीगलौज का जवाब मांगने पर दो युवकों की निर्ममता से हत्या (Murder) किए जाने की घटना पुणे (Pune) जिले के दौंड तालुका के पाट) जिले के दौंड तालुका के पाटस में घटी है। हमलावर 8 से 10 की संख्या में बताए गए हैं। रविवार की रात हुए इस दोहरे हत्याकांड की घटना से पूरा जिला थर्रा उठा है। हालांकि पुणे ग्रामीण पुलिस (Pune Police) की एलसीबी (लोकल क्राइम ब्रांच) ने वारदात के सामने आने के 12 घन्टे के भीतर इस हत्याकांड (Murder case) के चार आरोपियों को बारामती से दबोचकर सलाखों के पीछे डाल दिया है।
इस भीषण घटना के मृतकों में शिवम संतोष शितकल (23) और गणेश रमेश माखर (23, निवासी पाटस, अंबिकानगर, दौंड, पुणे) का समावेश है। इस मामले में महेश उर्फ मन्या संजय भागवत (22, निवासी पाटस, तामखडा, दौंड, पुणे), महेश मारुती टुले (20, निवासी पाटस, तामखडा, दौंड, पुणे), युवराज रामदास शिंदे (19, निवासी गिरीम, मदनेबस्ती, दौंड, पुणे), गहिनीनाथ बबन माने (19, निवासी गिरीम, राघोबानगर, दौंड, पुणे) नामक आरोपियों को बारामती एयरपोर्ट रोड ओर ड्राइवर ढाबा से गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गत रात 10 बजे पाटस स्थित तामखडा के भानोबा मंदिर के पास शिवम और गणेश आरोपियों से उनकी मां और बहन के साथ गालीगलौज का जवाब मांगने गए थे। तब आरोपियों ने लाठी, डंडे और तलवारों से उनपर हमला करते हुए और पत्थरों से कूचकर उनकी बड़ी निर्ममता से हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही  यवत पुलिस स्टेशनचे के पुलिस निरीक्षक भाऊसाहेब पाटील, सहायक निरीक्षक स्वप्नील लोखंडे, उपनिरीक्षक संजय नागरगोजे अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। दौंड के उपविभागीय अधिकारी राहुल धस भी रात में ही वहां पहुंचे।
सोमवार को पुणे ग्रामिण पुलिस अधीक्षक डॅा.अभिनव देशमुख, बारामती विभाग अपर पुलिस अधीक्षक मिलींद मोहिते ने भी मौके का मुआयना किया और स्थानीय यवत पुलिस के साथ ही एलसीबी को जांच के दिशा निर्देश दिए।

एलसीबी के पुलिस निरीक्षक पद्माकर घनवट, उपनिरीक्षक रामेश्वर धोंडगे, हवलदार महेश गायकवाड, निलेश कदम, दत्ता तांबे, सचिन गायकवाड, सुभाष राऊत,पोलीस नाईक गुरु गायकवाड,अभिजित एकाशिंगे, काशिनाथ राजापुरे, शब्बीर पठाण, विद्याधर निश्चित, प्रमोद नवले, गुरु जाधव के समावेश वाली टीम ने चार आरोपियों को बारामती एयरपोर्ट रोड स्थित ड्राइवर ढाबा से गिरफ्तार कर लिया।

फिलहाल उनके अन्य साथियों की तलाश जारी है।

 

 

 

 

Modi Cabinet Reshuffle |  मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार; महाराष्ट्र से राणे, गावित सहित ‘इन’ नामों की चर्चा

 

School Reopen | बड़ी खबर: कोरोना मुक्त क्षेत्रों में 8वीं से 12वीं की कक्षा होगी शुरू, ठाकरे सरकार द्वारा सरकारी निर्णय जारी

You might also like

Comments are closed.