Pune Police Inspector Transfer | पुणे के समर्थ पुलिस स्टेशन के विवादित इस पुलिस इंस्पेक्टर का आख़िरकार ट्रांसफर हुआ 

पुणे पुलिस

पुणे (Pune News), 25 अगस्त : Pune Police Inspector Transfer | इंटीरियर डेकोरेटर के साथ मारपीट कर कान के नीचे पिस्तौल लगाने, वाहन चालक के साथ गाली-गलौज करने जैसे आरोपों को लेकर विवाद में फंसे पुलिस इंस्पेक्टर का आखिरकार ट्रांसफर (Pune Police Inspector Transfer) कर दिया गया है।  पुलिस इंस्पेक्टर राजेश पुराणिक (Police Inspector Rajesh Puranik) को ट्रैफिक विभाग (Traffic Department) से स्पेशल ब्रांच (Special Branch) में ट्रांसफर किया गया है। अपर पुलिस कमिश्नर डॉ. जालिंदर सुपेकर (Additional Commissioner of Police Dr. Jalinder Supekar) ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

 

घर का इंटीरियर डेकोरेशन सही तरह से नहीं करने को लेकर राजेश पुराणिक (Rajesh Puranik)  इंटीरियर डेकोरेटर को कार्यालय में बुलाकर उसके साथ मारपीट कर उनके कान के नीचे पिस्तौल लगाया था। साथ ही अपने पैसे वापस मांगे थे. इस मामले में राजेश पुराणिक के खिलाफ समर्थ पुलिस स्टेशन (Samarth Police Station) में केस दर्ज किया गया था. कहा गया था कि इस मामले की जांच के बाद जो निष्कर्ष सामने आएगा उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।
इस मामले के बाद  विश्वास जाधव (Vishwas Jadhav) (उम्र 48, नि – भवानी पेठ ) ने समर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके आधार पर पुराणिक के खिलाफ धारा 322, 504 और 427 के तहत केस दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता का बेटा तन्मय सामान लाने के लिए नाना पेठ गया था। इस दौरान उसकी एक्टिवा बाइक ट्रैफिक पुलिस (traffic police) ने उठा ली।  शिकायतकर्ता समर्थ पुलिस स्टेशन में गाडी छुड़ाने आये थे।
इस दौरान शिकायतकर्ता ने पुलिस इंस्पेक्टर राजेश पुराणिक से बिना वजह उठाये गाये गाडी को छुड़ाने में मदद करने का अनुरोध किया था। इस दौरान तन्मय के साथ गाली-गलौज कर उसे झूठे मामले में फंसा देने की धमकी दी गई।  इतना ही नहीं उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट भी की गई थी।
साथ ही मोबाइल स्क्रीन को भी नुकसान पहुंचाया।  एक के बाद के एक दो मामले दर्ज होने से पुलिस की किरकिरी हो रही थी। अब इस विवादित पुलिस इंस्पेक्टर का ट्रांसफर (Transfer) कर दिया।

 

 

Narayan Rane | जमानत पर छूटते ही नारायण राणे का पहला Tweet, नपे-तुले शब्दों में दी प्रतिक्रिया

Chhagan Bhujbal | छगन भुजबल की 100 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त ?

 

 

You might also like

Comments are closed.