Pune Police Crime Branch | अपहरण व फिरौती मामले में फरार आरोपी 2 साल बाद गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

पुणे पुलिस क्राइम ब्रांच

पुणे (Pune News) – पुणे पुलिस क्राइम ब्रांच (Pune Police Crime Branch) के फिरौती रोधी दस्ते ने अपहरण (Kidnapping) और फिरौती (Ransom) के मामले में एक फरार आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। जानकारी के मुताबिक फिरौती और अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार था। पुलिस को 2 साल से आरोपी की तलाश थी और आखिरकार फिरौती रोधी टीम (Pune Police Crime Branch) ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

आरोपी का नाम आदित्य रोहिदास साळुंके (Aditya Rohidas Salunke) (24, साई सोनाई कॉम्प्लेक्स, शिंदे पुल, शिवणे, पुणे) है। आरोपी आदित्य सालुंके के खिलाफ दो साल पहले हवेली थाने में अपहरण और रंगदारी के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। फिरौती रोधी दस्ते के पुलिस नाईक नितीन रावळ (Nitin Rawal) और राजेंद्र लांडगे (Rajendra Landge) को सूचना मिली कि आरोपी वारजे के अंबेडकर चौक आएंगे। इसी के तहत पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए हवेली थाने को सौंप दिया गया है।

यह कारवाई पुलिस उपायुक्त श्रीनीवास घाडगे (Deputy Commissioner of Police Sriniwas Ghadge), सहायक पुलिस आयुक्त अपराध -1 लक्ष्मण बोराटे (Assistant Commissioner of Police Crime-1 Laxman Borate), फिरौती रोधी दस्ते के पुलिस निरीक्षक बालाजी पांढरे (Police Inspector Balaji Pandhare)

के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप बुवा, पुलिस नाईक नितीन कांबळे, राजेंद्र लांडगे, नितीन रावळ, विवेक जाधव, प्रफुल्ल चव्हाण, दुर्योधन गुरव, हनुमंत कांदे की टीम ने की।

 

 

Pune Crime | महिला दोस्त के साथ का ‘वो’ वीडियो वायरल करने की धमकी! 42 साल के व्यक्ति को ब्लैकमेल करनेवाले ‘मिथुन’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Murder in Kalyan | एक टैटू की वजह से पकड़ में आया हत्यारा, कल्याण झील में मिला शव का खुला रहस्य

You might also like

Comments are closed.