Pune | पुणे के थेरगांव में गाड़ी किनारे लेने के लिए कहने पर बीच सड़क पर पकड़ी PSI की कॉलर 

पिंपरी : Pune | ट्रैफिक में अड़चन पैदा कर रहे गाड़ी को किनारे लेने के लिए कहने पर वर्दी में मौजूद पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) की कॉलर पकड़ ली। सरकारी काम में अड़चन डालने के मामले में दो आरोपियों को पुलिस  ने गिरफ्तार (arrest) किया है।  यह घटना रविवार 26 सितंबर की दोपहर सवा 12 बजे थेरगांव के मोटादेवी मंदिर के पास कैलाशनगर में हुई।  इस मामले में नरेश पारख (उम्र 40 ) व धर्मेंद्र पारख (उम्र 40) को गिरफ्तार किया गया है।  इस मामले में पुलिस सब इंस्पेक्टर अशोक जगताप (Police Sub Inspector Ashok Jagtap) ने वाकड पुलिस स्टेशन (Wakad Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता पुलिस सब इंस्पेक्टर अशोक जगताप दर्ज केस के मामले में गवाहों के बयान लेने घटनास्थल पर जा रहे थे।  इस दौरान आरोपियों ने अपनी गाड़ी सड़क पर खड़ी कर रखी थी जिससे ट्रैफिक में बाधा उतपन्न  हो रही थी।  वह आरोपियों को गाडी सड़क किनारे लगाने के लिए समझा रहे थे।  इस दौरान उन्होंने वर्दी पहन रखी थी इसके बावजूद आरोपियों ने शिकायतकर्ता की कॉलर पकड़ ली और सरकारी काम में अड़चन पैदा की।

 

Pune | एक लाख बकायेदारों पर ‘महावितरण’ ने की कार्रवाई

(Pune News) : बकाया होने के कारण बिजली आपूर्ति (Power Supply) बाधित होने से पुणे (Pune) सर्किल के 95,127 ग्राहक पिछले कई दिनों से अंधेरे में हैं। इसमें सबसे अधिक 76,013 घरेलू ग्राहक (Domestic Customers) और पुणे (Pune) शहर के 35,000 ग्राहक शामिल हैं।

 

कोरोना के प्रभाव के कारण पुणे से बाहर गए और वहाँ से वर्क फ्रॉम होम द्वारा नौकरी करनेवाले ग्राहकों की वजह से, किराएदार न होने के कारण बंद घर व अन्य कारणों की वजह से घरेलू ग्राहकों ने बकाया (Arrears) नहीं भरा है ऐसा MSEDCL के सर्वेक्षण में सामने आया है। इस बीच MSEDCL ने अपील की है कि बिजली आपूर्ति बाधित (Power Supply Interrupted) होने के बाद घर में कोई रह नहीं रहा है या अन्य किसी कारण की वजह से बिजली

 

You might also like

Comments are closed.