Pune | दिवाली में पुणे स्टेशन पर अपनों को छोड़ने आना पड़ेगा महंगा 

पुणे (Pune News) : Pune | रेल यात्रियों को दिवाली के  दौरान पुणे रेलवे स्टेशन (Pune Railway Station) पर अपनों को छोड़ने आना महंगा पड़ेगा।  क्योंकि रेलवे प्रशासन (Railway Administration) ने दिवाली पर होने वाली भीड़ को ध्यान में रखते हुए प्लेटफार्म टिकट (Platform Ticket) की कीमत 10 रुपए से बढ़ाकर 30 रुपए करने का निर्णय (Pune) लिया है।

25 अक्टूबर से 10 नवंबर के दौरान प्लेटफार्म टिकट (Platform Ticket) 30 रुपए का होगा।  दिवाली पर प्लेटफार्म में कम भीड़ हो इसके लिए रेलवे प्रशासन ने यह निर्णय लिया है।  10 नवंबर के बाद फिर से प्लेटफार्म टिकट 10 रुपए कर दिया जाएगा। यह जानकारी रेलवे प्रशासन (Railway Administration) ने दी है।  फ़िलहाल पुणे स्टेशन पर  हर दिन डेढ़ हज़ार से अधिक यात्री प्लेटफार्म टिकट लेते है।

 

फ़िलहाल पुणे (Pune) से खुलने वाली अधिकांश ट्रेन (Train) ने रिग्रेट लगाया है।  साथ ही वेटिंग  टिकट भी उपलब्ध नहीं है।  ऐसे में इस अवधि में स्टेशन पर भीड़ होने की संभावना को देखते हुए रेलवे प्रशासन ने यह निर्णय लिया है।  कोरोना मरीजों की संख्या कम होने के बावजूद नागरिकों को सावधानी रखते हुए यात्रा करने की अपील रेलवे प्रशासन ने की है।

 

 

 

————————————————————————————————————————————————–

 

Pune News | 22 हजार 301 सिक्कों से बनाया आकर्षक शिवलिंग

Sangli-Kolhapur Four Lane Road | सड़क की बदहाली को दूर करने के लिए कोल्हापुर-सांगली के बीच बनेगा फोर लेन

कोल्हापुर (Kolhapur News) : सांगली से कोल्हापुर (Sangli-Kolhapur Four Lane Road) के बीच की सड़क की स्थिति काफी बदहाल हो गई है।  इसमें सुधार के लिए इस सड़क को फोर लेन का बनाना का काम हाथ में लिया जाएगा।  नेशनल हाईवे अथॉरिटी (National Highway Authority) के जरिये फोर लेन का काम होगा। 

You might also like

Comments are closed.