Pune: एकतरफा प्यार में युवती के पिता पर कोयते से वार, वानवडी इलाके की घटना

पुणे : प्यार के प्रपोजल को ठुकराने वाली युवती के पिता पर कोयते से वार करने का मामला सामने आया है। युवक अपने दोस्तो के साथ मिलकर युवती के घर के सामने हंगामा कर रहा था। उस समय युवती के पिता ने उसका विरोध किया। इसी कारण उनके ऊपर युवक ने वार किया। वानवडी इलाके में यह घटना हुई। इस मामले में सौरव अडागले, सागर अडागले, ओम भोसले और रोहित भोसले पर वानवडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में लड़की के 40 वर्षीय पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सौरभ अडागले शिकायतकर्ता की बेटी दे एकतरफा प्यार करता था। उसने लडकी को प्रपोज किया था, लेकिन लड़की ने उसे मना कर दिया। इस वजह से सौरभ के मन में गुस्सा था। उसने अन्य दो दोस्त को साथ लेकर शिकायतकर्ता के घर के सामने लड़की का नाम लेकर हंगामा किया।

शिकायतकर्ता बाहर आया और आरोपी को समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उन्हे गाली देते हुए कहा कि मैं तुम्हारा मर्डर करता हूँ। इस सबके बाद शिकायतकर्ता घबरा गया फिर भी पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने के लिए निकल गए। रास्ते में ही सौरभ और उसके दोस्तो ने उन्हे रोका और गाली देते हुए उनके सिर पर और कंधे पर कोयते से वार किया। बीच में आई शिकायतकर्ता की दोनों बेटियों पर भी वार किया। इसके बाद आरोपी कोयते को हवा में लहराते हुए पूरे इलाके में दहशत का निर्माण किया। इस मामले की जांच वानवडी पुलिस कर रही है।

You might also like

Comments are closed.