Pune | सावधान ! दिवाली के बाद पुणे में कोरोना मरीजों की संख्या में हो रही बढ़ोतरी 

पुणे (Pune News) : शहर (Pune) में दिवाली के बाद नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कुछ हद तक बढ़ती नज़र आ रही है। इसलिए प्रशासन दवारा पुणेवासियों से सावधान रहने की अपील की गई है।  गुरुवार की तुलना में शुक्रवार को नए कोरोना संक्रमित मरीजों (Corona infected patient) की संख्या में वृद्धि हुई है।  शुक्रवार को दिन भर में 86 नए कोरोना मरीज (Corona patient) मिले।  शहर में कोरोना एक्टिव मरीजों (Corona active patient) की संख्या 760 हो गई है।  जबकि दिनभर में 67 लोग कोरोना मुक्त (Pune) हुए।
मनपा के स्वास्थ्य विभाग (Municipal Health Department) से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिनभर में 5 हज़ार 317 लोगों की कोरोना टेस्टिंग (Corona Testing) की गई। शुक्रवार को शहर के एक और शहर के बाहर के एक मरीज की मौत हो गई।  इस तरह से अब तक शहर के 9 हज़ार 80 कोरोरना मरीजों की मौत (Death) हो चुकी है।
विभिन्न हॉस्पिटल में फ़िलहाल कोरोना के 131 गंभीर मरीज है।  इनमें से 71 मरीजों का ऑक्सीजन (Oxygen) पर उपचार चल रहा है।  शहर में अब तक 36 लाख 7 हज़ार 32 लोगों की कोरोना टेस्टिंग हुई है।  इनमें से 5 लाख 5 हज़ार 163 लोग कोरोना संक्रमित मिले है।  इनमें से 4 लाख 95 हज़ार 323 लोग कोरोना मुक्त हो चुके (Pune) है।

 

 

 

———————————————————————————————————————————————–

 

ST Workers Agitation | बारामती एसटी डिपो के 13 कर्मचारी निलंबित

Pune | पुणे के आलंदी रोड पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर विपरीत दिशा में बुलेट चलाना जानलेवा साबित हुआ; दुर्घटना में सहयात्री की मौत

ST Workers Strike | बड़ी खबर ! हड़ताल के बीच मुंबई से पहली एसटी बस रवाना

मुंबई (Mumbai News) : पिछले 15 दिनों से चल रहे एसटी के हड़ताल (ST Workers Strike) की वजह से एक के बाद एक एसटी बस डिपो (ST Bus Depot) में बंद पड़ी है।  कामगारों का  आंदोलन (Protest) उग्र होने की वजह से अधिकांश बस डिपो में खड़ी थी।  आज भी यह हड़ताल (ST Workers Strike) जारी है।  इसके बावजूद राज्य परिवहन (State Transport) की मुंबई सेंट्रल डिपो (Mumbai Central Depot) से पहली बस मुंबई (Mumbai) से सातारा (Satara) के लिए रवाना हुई है।

You might also like

Comments are closed.