Pune News : कोंढवा में कपड़े उतार कर युवक से मारपीट, हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

पुणे : ऑनलाईन टीम – पुणे के कोंढवा में एक युवक के साथ कपड़े उतारकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में कोंढवा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। शहनवाज शेख (22) और सय्यदअली कुरेशी ऊर्फ गुटर्या (दोनों नि. कोंढवा खुर्द) दोनों गिरफ्तार किये गए आरोपी के नाम है। एक अन्य साथीदार अरबाज शेख ऐसे तीनों के खिलाफ हत्या का प्रयत्न करने का मामला दर्ज है।

कोंढवा पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सरदार पाटील ने कहा कि कोंढवा खुर्द में काझी चौक के पास सोमजी में शनिवार शाम 7 बजे यह घटना घटी। शिकायतकर्ता मोहसीन ने तीन महीने पहले अरबाज शेख को पैसे मांगने के लिए फोन किया था। फ़ोन में पैसे को लेकर विवाद हुआ। जिससे अरबाज नाराज था।

इस बीच अरबाज ने अपने साथियों की मदद से मोहसीन को पत्थर से मारा। इससे उसके कान पर चोट आ गयी। उसके कपड़े भी उतार लिए गए फिर उसकी पिटाई की। घटना में मोहसीन गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिमंडळ 5 के पुलिस उपायुक्त नम्रता पाटील, सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र गलांडे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सरदार पाटील , पुलिस निरीक्षक अपराध शब्बीर सय्यद के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप माधाले यह कार्रवाई की। आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक मधाले कर रहे है।

You might also like

Comments are closed.