Pune News : खड़कवासला डैम में कूदकर अपनी जान देने वाले कर्मचारी की आत्महत्या का कारण आया सामने

 

पुणे : ऑनलाइन टीम – परिवार से निराश होकर एक बैंक कर्मचारी ने खडकवासला डैम में कूदकर आत्महत्या कर ली। यह घटना कुडजे गांव के पास घटी। पीएमआरडीए अग्निशन दल के दो दिन के कोशिश के बाद मृतदेह को बाहर निकाला गया। मृतक का नाम सुजित उत्तम भालेराव (38 नि. कडुजे, मुळ रा. औंध) है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सुजित भालेराव विश्रांतवाडी के एक बैंक में काम करते थे। भालेराव के पिता का 10 साल पहले, पत्नी की चार साल पहले और तीन महीने पहले ही मां की भी निधन हो गयी थी। सुजित की पांच साल की एक लड़की है। घर के लोग छोड़कर जाने से सुजित बहुत ही निराश थे। उनके परिवार का ऐसा कहना है। तीन महीने पहले मां की मौत के बाद सुजीत अपनी बेटी संग कुडजे में अपने रिश्तेदारों के साथ रहने आये थे।

शनिवार दोपहर को सुजित भालेराव बिना किसी को कुछ कहे घर से निकल गए। उन्होंने अपने कपड़े निकालकर खडकवासला डेम में कूद कर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मिलते ही उत्तमनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही पीएमआरडीए अग्निशमन दल में वहां पहुंची। लेकिन अग्निशमन दल को सुजीत का लाश नहीं मिला। फिर सुबह खोजबीन की गयी। जिसके बाद 11 बजे के आसपास लाश बरामद हुई।

अग्निशमन केंद्र प्रमुख सुजित पाटील, जवान प्रल्हाद जिवडे, अक्षय नेवसे, किशोर काळभोर, अक्षय काळे, विशाल घोडे, ज्ञानेश्वर बुधवंत, शरद माने, श्रीकांत आढाव, ओंकार इंगवले, अभिषेक गोने ने लाश को पानी से बाहर निकाला। उत्तमनगर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

You might also like

Comments are closed.