Pune News । पुणे के महिला पुलिस उपायुक्त के वायरल Audio Clip पर गृहमंत्री ने लिया संज्ञान, पुणे पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

पुणे पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

पुणे (Pune News) – एक ऑडियो क्लिप (audio clip) से इस समय पुणे पुलिस बल (Pune Police Force) में हड़कंप मच गया है। इसमें पुणे (Pune News) में एक महिला पुलिस अधिकारी (DCP) कर्मचारी को खाने का आदेश देते समय होटल व्यवसायी (hotelier) को बिल (Bill) का भुगतान करने की क्या आवश्यकता है? ऐसा कहते हुए दिख रही है। इस मामले में एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप से पुणे पुलिस बल में हड़कंप मच गया है (Pune News) । इस क्लिप पर गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) ने भी संज्ञान लिया है। गृह मंत्री वालसे पाटिल ने इस ऑडियो क्लिप को लेकर पुणे पुलिस कमिश्नर (Pune Police Commissioner) से रिपोर्ट मांगी है।

पुणे (Pune) में एक महिला पुलिस अधिकारी (DCP) की फोन पर बातचीत वायरल हो रही है। पुलिस उपायुक्त महिला  कर्मचारी (Deputy Commissioner of Police Female Staff) से पूछती है  विश्रामबाग में नॉनवेज बहुत अच्छा मिलता है ऐसा कहते हुए उसने कहा कि कहाँ मिलता है। इस पर पुलिस कर्मचारी ने कहा कि एसपी बिरयानी (SP Biryani) की बिरयानी, कोल्हापुर की मटन थाली में मिलती है। इस पर महिला अधिकारी ने उससे पूछा कि सबसे अच्छी कहाँ मिलती है, तो कर्मचारियों ने उसे बताया कि उसके दो प्रकार हैं, एक नल्ली निहारी है। साथ ही ऑयली बिल्कुल नहीं और साजूक तुपातली भी अच्छा है लेकिन कोई रंग आदि नहीं रहता है।

 

इस पर महिला अधिकारी (lady officer) ने कहा कि जो सबसे अच्छा है वो सोनवणे के पास भेज दो। यदि कोई समस्या है, तो पीआई को बताएं कि मैडम ने कहा था। मैं पीआई को बोलू क्या? इस पर कर्मचारी ने कहा कि नहीं, मैडम, मैं कहता हूं। महिला अधिकारी पूछती हैं, ”अगर यह इसकी सीमा के भीतर है, तो हमें भुगतान क्यों करना ? हम अपनी सीमा के भीतर भी भुगतान करें क्या?”

पुलिसवाले (Police) का कहना है, ”हमने उनके साथ ऐसा पहले कभी नहीं किया..ठीक है मैडम मैं आपको बताता हूं..मैं पीआई से बात करूंगा और हम कुछ करेंगे।” तो इस पर महिला अधिकारी ने कहा कि फिर तुम क्या करते हो? पुलिस (Police) कर्मचारी ने कहा कि हम कैश देते हैं।

“वह इतना करेगा..वह उस दिन मुझसे बात कर रहा था एक होटल है … वह इतना करेगा..इसमें क्या है? नहीं तो कोई और होगा..या मैं आपको बोलती हूँ, ” ऐसा महिला अधिकारी इस समय कर्मचारी से कहती है। उसके बाद पुलिस अफसर (Police officer) हां मैडम, मैं कहता हूं, ऐसा उत्तर देता है।

ऑडियो क्लिप (Audio Clip) के अंत में महिला अधिकारी कहती हैं, ”उसने उस दिन मुझसे बात की थी… जब हम वहां घूम रहे थे तो उसने मुझसे बात की…लेकिन अगर यह हमारी सीमा के भीतर है, तो इसके लिए भुगतान क्यों करें?”

गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने संज्ञान में लिया – (Pune News)

पुणे में मीडिया से बातचीत के दौरान गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा – मैंने मामले की ऑडियो क्लिप सुनी है। यह मामला गंभीर है।

पुलिस आयुक्त को एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है और उचित कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

 

Uddhav Thackeray – Devendra Fadnavis meeting | मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और फडणवीस के बीच बैठक के पीछे का कारण आया सामने, जानें बैठक में क्या हुआ

CM Uddhav Thackeray | अब हमें लेने होंगे कड़े फैसले, वरना संकट नहीं होगा दूर, CM ठाकरे ने दी चेतावनी

 

 

You might also like

Comments are closed.