Pune News | बिजली अधिकारियों को समस्याओं व शिकायतों का शॉक

विधायक अण्णा बनसोडे की अगुवाई में जनप्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक

पिंपरी, संवाददाता। Pune News | बीते कुछ दिनों से पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) शहर में बिजली आपूर्ति (Power Supply) संबन्धित समस्याओं ने उग्र रूप धारण कर लिया है। इस पृष्ठभूमि पर राष्ट्रवादी कांग्रेस (Nationalist Congress) के विधायक अण्णा बनसोडे (MLA Anna Bansode) की अगुवाई में जनप्रतिनिधियों और महावितरण (Mahavitaran) के अधिकारियों की एक बैठक संपन्न हुई। इसमें अधिकारियों को बिजली संबन्धित शिकायतों और समस्याओं का शॉक लगा। विधायक बनसोडे ने महावितरण के अधिकारियों को शहर की बिजली आपूर्ति सबंधित शिकायतों का तत्काल निवारण (Pune News) करने का आदेश दिया।
चिंचवड़ स्थित विधायक बनसोडे  (MLA Anna Bansode) के जनसंपर्क कार्यालय में हुई इस बैठक में महावितरण के अधीक्षक अभियंता सतीश राजदीप, भोसरी विभाग के कार्यकारी अभियंता उदय भोसले समेत पिंपरी, आकुर्डी, चिंचवड़ विभाग के आला अधिकारियों के साथ भूतपूर्व उपमहापौर व मौजूदा नगरसेवक डब्बू आसवानी, नगरसेविका माई काटे, सामाजिक कार्यकर्ता निलेश शिंदे, आशा शिंदे, इखलास सय्यद, गंगाताई धेंडे, हिरालाल जाधव आदि समेत अन्य जनप्रतिनिधि और सामाजिक कार्यकर्ता (Pune News) उपस्थित थे।
पार्षद डब्बू आसवानी ने ओपन डी पी बॉक्स (D P Box) की समस्या की ओर ध्यानाकर्षित करते हुए पिंपरी में हुई बिजली चोरी (Electricity Theft) की ओर ध्यान दिलाया। इसके बाद दापोड़ी की नगरसेवक माई काटे ने दापोडी क्षेत्र में अंडरग्राउंड केबलिंग को लेकर बयान दिया। इखलास सैयद ने बताया कि आकुर्दी और दत्तवाड़ी क्षेत्रों में समस्याओं का तत्काल समाधान नहीं किया जा रहा है। विद्युत समिति के सदस्य हीरालाल जाधव (Hiralal Jadhav) ने कहा कि गांधीनगर क्षेत्र में बार-बार बिजली गुल होने की खबरें आती रहती हैं। जाधव ने यह भी कहा कि हर 15 से 20 दिन में मेन सप्लाई का पूरा तार जल जाता है और उसके बाद गांधीनगर में पूरे दो दिन अंधेरा रहता है और ऐसा लगातार हो रहा है।

 

 

नागरिकों की इन समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाना चाहिए। दापोड़ी और बोपखेल के लिए भी अलग-अलग स्टाफ होना चाहिए। विधायक अण्णा बनसोड़े ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि क्षेत्र की समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाएगा। अधिकारियों ने अगले सप्ताह दापोडी, पिंपरी, गांधीनगर, आकुर्दी, दत्तावाड़ी का भी दौरा कर सभी डीपी बॉक्स और बिजली लाइनों का निरीक्षण करने के बाद उचित उपाययोजना करने  (Pune News) का भरोसा दिलाया।

 

 

Pune Crime | शॉकिंग! पुणे में पत्नी ने बहन के पति के साथ मिलकर अपने पति का गला घोंटा

Pune | पुणे-अहमदनगर रोड पर भयानक सड़क हादसा, 5 की मौत

You might also like

Comments are closed.