Pune News : पुणे के चावल व्यापारी को 38 लाख रुपए का चूना, तीन पर FIR दर्ज

पुणे : ऑनलाइन टीम – पुणे में एक चावल व्यापारी से 38 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का  मामला सामने आया है। दरअसल तीन आरोपियों ने  चावल व्यापारी का भरोसा जीतकर उससे चावल ख़रीदा लेकिन, पैसे नहीं दिए। आरोपियों ने व्यापारी से करीब 38 लाख 34 हजार 300 रुपए का चावल खरीदा था। इस मामले में मार्केटयार्ड पुलिस ने हैदराबाद के तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना 25 फ़रवरी 2020 से शुरू था।

आरोपियों के नाम हसन मछलीवाला, इब्राहिम मोहम्मद और मोहम्मद खाजा मोईनुद्दीन (सभी नि. हैद्राबाद, तेलंगणा) है। इस मामले की शिकायत धवल राजेश शहा (39 नि. आर्दशनगर, मार्केटयार्ड) ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। मार्केटयार्ड पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, धवल शहा का मार्केटयार्ड में जयराज और कंपनी यह एक थोक की दुकान है। उनका चावल को लेकर बड़ा व्यापार है। आरोपियों ने शिकायतकर्ता का भरोसा जीतकर उनके पास से 38 लाख 34 हजार 300 रुपए का चावल ख़रीदा।

लेकिन  शहा के बार-बार पैसे मांगने के बाद भी वह पैसे नहीं दिए। जिसके बाद शहा ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। फ़िलहाल सहायक पुलिस निरीक्षक दाबेराव मामले की जांच कर रहे है।

You might also like

Comments are closed.