Pune News | दंड के ई-चालान के एसएमएस से पुणेकर परेशान; सर्वपक्षीय नेता पुलिस आयुक्त से करेंगे मुलाकात

पुणे : Pune News | शहर के लाखो नागरिकों को ट्रैफिक पुलिस द्वारा भेजे गए हजारों रुपये के दंड के ई-चालान एसएमएस (E Challan Online Pay) की पृष्ठभूमि पर शहर (Pune News)  के सर्वपक्षीय नेता  पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता (Police Commissioner Amitabh Gupta) से सोमवार 13 दिसंबर को मिलनेवाले हैं।

अभी ट्रैफिक पुलिस हर चौक पर रुपकर लोगों से ट्रैफिक नियम तोड़ने के पहले की घटनाओं को लेकर हजारो रुपये का दंड वसूल रही है। इस समय संबंधित व्यक्ति के गाड़ी का नंबर मोबाइल एप में डाल कर पुराने दंड की रकम बताकर उनसे वसूली का तगादा लगा रही है। इसलिए पुणेकर परेशान हैं। इसके खिलाफ आंदोलन करने के लिए गुरुवार को सर्वपक्षीय बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में ग्राहक पंचायत के सुर्यकांत पाठक, राष्ट्रवादी कांग्रेस के अंकुश काकडे, प्रदीप देशमुख, भाजपा के संदीप खर्डेकर, धनंजय जाधव, कांग्रेस के बालासाहेब दाभेकर, मराठा महासंघ के राजेंद्र कोंढरे, आरपीआई के एड मंदार जोशी, शिवसेना के राजेंद्र शिंदे, संभाजी ब्रिगेड के संतोष शिंदे, पतित पावन के दिनेश भिलारे आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अंकुश काकडे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सोमवार को सर्वपक्षीय प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त से मुलाकात करने वाली है। चौक चौराहे पर खड़े होकर ट्रैफिक पुलिस द्वारा जुर्माना वसूली बंद करने को लेकर मांग की जाएगी। शहर की यातायात समस्या को मुख्य रूप से खत्म करें, लोग खुद ही अपना जुर्माना भरेंगे। ऐसे समय में यातायात पुलिस पहले ही कोरोना से परेशान लोगों से जुर्माना वसूली का तगादा न लगाएं, ऐसी मांग की जाएगी।

You might also like

Comments are closed.