Pune News | पुणे-नगर रोड पर लगे पेड़-पौधों के देखभाल का काम जल्द से जल्द शुरू करे मनपा; सहायक आयुक्त से की मांग

पुणे : Pune News | हाल ही में वाघोली को पुणे मनपा (Pune Municipal) में शामिल किया गया है। उसके बाद से पुणे-नगर महामार्ग (Pune-Nagar Highway) पर डिवाइडर पर लगे पेड़-पौधों की देखभाल नहीं की जा रही है। वहां पर लगे पेड़-पौधे सूखने लगे हैं। जो पेड़-पौधे वाघोली की खूबसूरती को बढाने के लिए लगाए गए थे वही अब बदसूरत दिखने लगा है। इसलिए डिवाइडर पर लगे पेड़-पौधों के देखभाल के संदर्भ में हवेली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल सातव पाटिल (Anil Satav Patil) ने पुणे मनपा के सहायक आयुक्त को निवेदन दिया (Pune News) है।

 

अनिल सातव पाटिल ने कहा कि पुणे मनपा क्षेत्रीय कार्यालय में हमने वाघोली स्थित पुणे-नगर महामार्ग के डिवाइडर पर रोटरी क्लब ऑफ वाघोली (Rotary Club of Wagholi) व वाघोली हऊसिंग सोसाइटी असोसिएशन (Wagholi Housing Society Association) के माध्यम से 1 साल पहले वाघेश्वर मंदिर से केसनंद फाटा तक लगाए गए पे‌ड़-पौधों की देखभाल करने के लिए व ऑनलाइन शिकायत दी थी, लेकिन उसके बाद भी समस्या का समाधान न निकालकर इसे क्लोज कर दिया गया। इसलिए संबंधित अधिकारी से मिलकर जल्द-से जल्द कार्रवाई कर पेड़-पौधों के देखभाल का काम शुरू करने का निवेदन दिया है।

 

वाघोली से गुजरनेवाले नगर रोड पर ये पेड़ लोगों को आकर्षित करेंगे। इन पेड़ों का विकास भी अच्छे से हुआ है, लेकिन पुणे मनपा में वाघोली के शामिल होने के बाद से इन पौधों की देखभाल नहीं की गई है। इसलिए ये पौधे खराब हो रहे हैं। वाघोली में पुणे मनपा का विद्युत विभाग (electrical department), आकाश चिन्ह विभाग काम कर रही है लेकिन गार्डन विभाग (Garden Department) की ओर से कोई काम नहीं किया जा रहा है।

 

 

 

Pune News | अभय योजना : सिर्फ आवासीय प्रॉपर्टी के लिए! मनपा आयुक्त ने दी मंजूरी

 

Pune Crime | दुखद! पुणे के धायरी के पास टैंकर-टूव्हीलर का एक्सीडेंट; वृषाली तांबे की मौत

You might also like

Comments are closed.