Pune News : लक्ष्मीनारायण थिएटर के पास पेपर बेचने वाले के पेट पर चाकू और तलवार रखकर लूटा

पुणे : ऑनलाइन टीम – पुणे में स्ट्रीट क्राइम पर पुलिस अभी तक लगाम नहीं लगा पायी है। फिर एक वारदात सामने आई है। दरअसल लक्ष्मीनारायण थिएटर के पास एक पेपर विक्रेता के पेट में चाकू और तलवार रखकर उससे मारपीट कर 90 हजार रुपए लूट लिए।

इस मामले में शंकर अण्णा खुटवड (50, शिवशक्ती हाइट्स चैतन्य नगर धनकवडी) ने दत्तवाडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने सचिन सोंडकर उर्फ घाऱ्या समेत तीन अन्य पर अपराध दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, शिकायतकरता का पेपर बेचने का धंधा करता है। घाऱ्या उर्फ सचिन का शिकायतकर्ता से जान पहचान है। आरोपी को पता था की शिकायतकर्ता के पास एक पैसों से भरा बैग है। शाम सात बजे के आसपास लक्ष्मीनारायण थिएटर के पास पुल के निचे पेपर विक्रेता को आरोपी ने रोका। इस दौरान शिकायतकर्ता के पास बैंक में भरने के लिए 90 हजार 300 रुपये था। इस बीच दो पहिया वाहन से तीन व्यक्ती आये हुए एक आरोपी शिकायतकर्ता के हाथ से पैसे से भरा हुआ बैग छीन कर भाग गए। आरोपियों ने इस दौरान शिकायतकर्ता से चाकू और तलवार का डर दिखाकर मारपीट भी की। फ़िलहाल पुलिस ने चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दत्तवाडी पुलिस थाने के उपनिरीक्षक लोहार आगे की जांच कर रहे है।

You might also like

Comments are closed.