Pune News | पुणेकरों के लिए खुशखबरी! दिवाली के मौके पर MHADA की ओर से 3000 घरों की लॉटरी

पुणे : Pune News | पुणे शहर को शिक्षा के मायके के रूप में जाना जाता है। साथ ही, बड़ा आईटी हब होने के कारण देश भर से कई लोग नौकरी और पढ़ाई के लिए पुणे (Pune News) आते हैं। पुणे आए इन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। पुणे आए इन लोगों के लिए अपने घर का सपना अब साकार होने वाला है। अगर आप पुणे में घर खरीदने का सपना देख रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है।

पुणे हाउसिंग एंड रीजनल डेवलपमेंट बोर्ड यानी पुणे म्हाडा अब आवास के लिए नए अवसर प्रदान करानेवाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि दिवाली  के मौके पर 3000 से अधिक घरों की लॉटरी निकाली जाएगी।

किफायती दर पर घर

वर्तमान में कोरोना के कारण आम लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। ऐसे में पुणे म्हाडा ने मध्यम वर्ग और गरीबों के घर का सपना पूरा करने का एक बड़ा अवसर प्रदान किया है। म्हाडा द्वारा जनवरी 2020 में पिछले साल कोरोना काल के दौरान भी 5,657 घरों की लॉटरी निकाली थी। पुणे के लोगों के लिए यह एक बड़ी राहत थी। लॉटरी उपमुख्यमंत्री और पुणे के पालक मंत्री अजित पवार द्वारा निकाली गई थी। उसके बाद पहली बार गुड़ी पड़वा के मौके पर म्हाडा ने पुणे, पिंपरी-चिंचवड़, सांगली, सोलापुर, सतारा और कोल्हापुर जिलों में 2500 घरों की लॉटरी निकाली थी। उसके बाद अब, पुणे म्हाडा दिवाली के अवसर पर 3000 से अधिक घरों के लिए लॉटरी निकाल रहा है।

Colleges Reopen | पुणे विश्वविद्यालय ने जारी की नियमावली; कल से शुरू होंगे कॉलेज

Pune News | यशवंत शुगर फैक्ट्री की समस्या को जल्द से जल्द सुलझाने की मांग

 

You might also like

Comments are closed.