Pune News | पुणे मनपा पर पहले की तरह कांग्रेस का झंडा फहराएं: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले

पुणे (Pune News) : Pune News | आगामी मनपा चुनाव (Upcoming Municipal Elections) में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के कार्यकर्ता जिद्द से काम करें और पहले की तरह ही पुणे मनपा (Pune Municipal Corporation) पर कांग्रेस (Congress) का झंडा फहराएं, ऐस आवाहन कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पाटोले (Nana Patole) ने कांग्रेस के कार्यकर्ता (Pune News) से की।

 

मनपा चुनाव की पृष्ठभूमि पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पाटोले (Congress state president Nana Patole) ने शनिवार को पुणे (Pune) दौरा  कर विविध इलाके के कार्यकर्ता से संपर्क किया, सम्मेलन किया और जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मुलाकात में पाटोले ने प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता से चुनाव की नीति और व्यूहरचना पर चर्चा की। इस चर्चा के समय पूर्व विधायक उल्हास पवार (Former MLA Ulhas Pawar), किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शाम पांडे (National Vice President Sham Pandey), मोहन जोशी (Mohan Joshi), कमलताई व्यवहारे, रोहित तिलक, अभय छाजेड, वीरेंद्र किराड, संजय बालगुडे, आबा बागुल, दत्ता बहिरट, अविनाश बागवे, रवींद्र धंगेकर आदि उपस्थित (Pune News) थे।

 

पुणे (Pune) शहर कांग्रेस (Congress) राष्ट्रीय विचारों को माननेवाला शहर है। इस शहर में हम एकसाथ हठ और लगन से लड़ेंगे तो पहले की तरह मनपा पर कांग्रेस का झंडा फहरा सकते हैं। मुझे यकीन है कि पुणे के कांग्रेस कार्यकर्ता (Pune Congress worker) लगन और जिद से लड़ेंगे, ऐसा पटोले ने चर्चा में कहा। इसके लिए पांच वर्ष के भाजपा (BJP) की असफलता और मनपा में हुए भ्रष्टाचार (Corruption) को जनता के सामने रखे और लोगों को जागृत करें, ऐसा सुझाव पटोले ने दिया।

 

Pune News | मनी लांड्रिंग मामले में जरंडेश्वर चीनी मिल की जांच

You might also like

Comments are closed.