Pune News | भोसरी बीआरटी टर्मिनल्स का ट्रैफिक जाम हटाने की मांग

स्थायी समिति सभापति नितीन लांडगे ने दिया निगम आयुक्त को पत्र

पिंपरी, संवाददाता। Pune News | स्थायी समिति के अध्यक्ष एड नितिन लांडगे (Nitin Landge) ने पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम प्रशासन (Pimpri Chinchwad Municipal Corporation Administration) को भोसरी बीआरटी टर्मिनल (Bhosari BRT Terminal) पर यातायात और भीड़ के मसले को हल करने के उपाय करने का निर्देश दिया है। इस संबंध में नगर आयुक्त राजेश पाटिल (Municipal Commissioner Rajesh Patil) को बयान दिया गया है। इसमें कहा गया है कि, भोसरी पिंपरी चिंचवड़ शहर का मुख्य यातायातवाला इलाका है। भोसरी (Bhosari) से पुणे-नासिक हाइवे (Pune-Nashik Highway) और आलंदी जानेवाली सड़क जुड़ी हुई है। नतीजन यहां हमेशा भीड़ और भारी जाम (Pune News) लगा रहता है।
 

भोसरी में यातायात की भीड़ को देखते हुए इस स्थान पर एक पुल भी बनाया गया था, लेकिन अभी तक यातायात की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।  भोसरी (Bhosari) में बीआरटी टर्मिनलों (BRT Terminal) पर इस समय भीड़भाड़ है। नागरिकों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। राजगुरुनगर, मंचर के लिए बसें यहीं रुकती हैं। पुणे के लिए एक बस स्टॉप भी है।

 

इसलिए यहां यात्रियों का लगातार आना-जाना लगा रहता है।  क्षेत्र में रिक्शा के साथ-साथ छोटे खुदरा विक्रेता भी तैनात हैं, जिससे यातायात की भीड़ बढ़ जाती है।  नतीजतन, यहां से आने-जाने वाले सभी लोगों को ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) का सामना करना पड़ता है, इसलिए इस गंभीर समस्या को ध्यान में रखा जाना चाहिए और इस संबंध में तत्काल उपाय (Pune News) किए जाने चाहिए, ऐसा नितिन लांडगे (Nitin Landge) ने कहा है।

 

 

Pune News | पुरानी बीमारियों से पीड़ितों को मिलेगी 15 हजार की वित्त सहायता

Pune News | आशादेवी दुर्गुडे बनेगी पिंपरी चिंचवड़ निगम की पहली महिला सह आयुक्त

सड़कों की सफाई के ठेके में अब फर्जी बैंक गारंटी देने का मामला उजागर

Pune News | होम आइसोलेशन में कोरोनाग्रस्तों का होगा फोन पर इलाज

पुलिस बताकर लोगों के जेवरात चुरानेवाली ईरानी गैंग पर शिकंजा

You might also like

Comments are closed.