Pune News | लोनावला में कांग्रेस की गुटनेता व भाजपा नगरसेवक राष्ट्रवादी में शामिल

पिंपरी : Pune News | ऐन लोनावला नगरपरिषद के चुनाव (Lonavala Municipal Council elections) से पहले कांग्रेस और भाजपा को बड़ा झटका लगा है। नगरपरिषद में कांग्रेस की गुटनेता व भूतपूर्व उपनगराध्यक्षा आरोही तलेगावकर (Aarohi Talegaonkar) व भाजपा के भूतपूर्व गुटनेता एवं मौजूदा नगरसेवक भरत हारपुडे (Bharat Harpude) के साथ पूर्वं शहर उपाध्यक्ष गणेश इंगले (Ganesh Ingle) गुरुवार को उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar), प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील (Jayant Patil) की उपस्थिती में एवं विधायक सुनिल शेलके (MLA Sunil Shelke) के मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी कॉंगेस (nationalist congress) का दामन थाम लिया (Pune News) है।

 

पिछले कुछ दिनों से विधायक सुनील शेलके (MLA Sunil Shelke) के मार्गदर्शन में मावल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में भाजपा समेत अन्य राजनीतिक दलों से आने वाले नगरसेवक और पदाधिकारियों की इनकमिंग शुरू है। आरोही तालेगांवकर दो बार कांग्रेस पार्टी की ओर से पार्षद रह चुकी हैं और मौजूदा पार्षद हैं। उन्होंने निर्माणकार्य समिति अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी गुटनेता के पदों पर भी कार्य किया है। मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस के राज्य कार्यालय में यह प्रवेश हुआ। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष जीवन गायकवाड़, बालासाहेब पायगुडे, सनी पालेकर, रिजवान शेख, अविनाश धामधेरे, राजू तिकोने और लोनावला के कार्यकर्ता उपस्थित थे।  लोनावला नगर परिषद चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस के इन नेताओं के राष्ट्रवादी में शामिल होने से दोनों दलों को तगड़ा झटका लगा है।

 

देहु में भी जोरदार इनकमिंग शुरू (Pune News)

 

देहू नगर पंचायत का पहला चुनाव जल्द हो रहा है।  देहू गांव के पूर्व उपसरपंच स्वप्निल कालोखे, व्यवसायी भरत कालोखे, अमोल कालोखे, भाजपा युवा महासचिव प्रफुल तिलेकर और अन्य, जो पूर्वाश्रम भाजपा के समर्थक हैं, ने भी उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की उपस्थिति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया। इस अवसर पर देहू राष्ट्रवादी कॉंग्रेसचल के शहराध्यक्ष प्रकाश हगवणे, मावल तालुका महासचिव बालासाहेब कालोखे, योगेश जाधव, विशाल परदेशी, योगेश कालोखे, सागर भसे, बापूसाहेब मुसुडगे, रोहित कालोखे, मयूर टिलेकर, गणेश हगवणे, सचिन हगवणे, शिवाजी टिलेकर, विवेक कालोखे, रोहित कालोखे, विशाल झेंडे आदि उपस्थित थे। प्रकाश हगवणे ने कहा कि, देहू शहर के सर्वांगीण विकास के लिए विधायक सुनील शेलके ने भारी भरकम राशि प्रदान की है। विधायक शेलके ने भी राज्य स्तर पर देहू नगर पंचायत के गठन के लिए विशेष प्रयास किए थे।  विधायक शेलके ने हमेशा देहू को एक आदर्श तीर्थ स्थल बनाने पर जोर दिया है। उनके विकास लक्ष्यों और नीतियों से प्रभावित होकर देहू में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता राष्ट्रवादी में शामिल हो रहे हैं।

 

 

 

 

Ajit Pawar | दूसरे राज्‍यों से आने वाले लोगों के लिए RTPCR अनिवार्य ; स्‍कूलों को लेकर अजीत पवार ने कहा…..

 

Pune Crime | पुणे के उत्‍तमनगर में शातिर अपराधी ने 17 वर्षीय युवती से किया बलात्‍कार

You might also like

Comments are closed.