Pune News | नया अध्यक्ष मिलते ही कांग्रेस के हौसले बुलंद

पिंपरी चिंचवड़ मनपा पर परचम लहराने का किया संकल्प

पिंपरी : Pune News | नए अध्यक्ष की नियुक्ति के साथ हौसले बुलंद कांग्रेस (Congress) ने पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) में जोरशोर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने आगामी पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम चुनाव (PCMC Elections) में सभी को विश्वास में लेकर पार्टी का झंडा फहराने का संकल्प जताया है। किसानों ने एकजुट होकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) की तानाशाही को उखाड़ फेंकने के लिए एक साल तक आंदोलन किया, जिससे उन्हें वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। ऐसे ही सब मिलकर नगर निगम में भाजपा (BJP) को उखाड़ फेंकेंगे, यह आह्वान नए शहराध्यक्ष डॉ कैलाश कदम (Dr. Kailash Kadam) ने बीती शाम मोशी प्राधिकरण (moshi authority) में नगर कांग्रेस की बैठक में (Pune News) किया।

 

पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम (PCMC) में भाजपा के भ्रष्ट प्रबंधन को लेकर आम आक्रोश है। यह बताकर डॉ कदम ने यह भी कहा कि मतदाता मतपेटी से अपना आक्रोश व्यक्त करेंगे। नगर निगम चुनाव (municipal elections) में किसके साथ गठबंधन करना है, इसका फैसला वरिष्ठ नेतागण करेंगे। कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन बढ़ाने और उसे मजबूत के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए अनुकूल माहौल है क्योंकि समाज के सभी वर्ग भाजपा की गलत नीतियों से पीड़ित हैं। उन्होंने उम्मीदवारों से नगर निगम चुनाव के लिए अपने नाम और कार्य रिपोर्ट जमा करने को कहा। कदम ने गवाही दी कि वह अपनी मौजूदा, निवर्तमान, नए और पुराने सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को साथ लेकर उनके साथ मिलकर काम करेंगे।

 

शहर कांग्रेस की नई शहर कार्यकारिणी का गठन जल्द किया जाएगा, यह भरोसा भी उन्होंने दिलाया।बैठक में पार्टी के प्रदेश सचिव गौतम आरकडे (Gautam Arkade) ने कहा कि, पिंपरी चिंचवड़ शहर में कैलाश कदम के रुप में एक सर्वसमावेशक नेतृत्व मिला है, उनकी नियुक्ति से पार्टी संगठन में नवचेतना जागी है। कार्यकारिणी में सभी जाति, धर्म, तबके के लोगों, महिला, पुरूष, युवक, युवती, श्रमिकों को मौका दिया जाएगा, यह भरोसा भी उन्होंने दिलाया। इस बैठक में पार्टी की वरिष्ठ नेता शामला सोनवणे, शहर युवक अध्यक्ष नरेंद्र बनसोडे, एनएसयुआय के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज कांबळे, अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह वालिया, बाबा बनसोडे, हिराचंद जाधव, ज्ञानेश्वर मलशेट्टी आदि उपस्थित थे।

 

महिला अध्यक्ष के लिए आकांक्षी को गुरुवार को उपस्थित रहने की अपील

 

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) के आदेश से पिंपरी चिंचवड़ शहर जिला कांग्रेस के विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। इसके तहत महाराष्ट्र प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष संध्या सांवलाखे (sandhya savlakhe) गुरुवार को पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) का दौरा करेंगी। इस दौरे में वह पिंपरी चिंचवड़ शहर जिला कांग्रेस महिला अध्यक्ष पद के लिए आकांक्षी उम्मीदवारों का साक्षात्कार लेंगे। बहरहाल, नगर अध्यक्ष पद की चाहत रखने वालों से गुरुवार को सुबह 11 बजे गांधीनगर, पिंपरी के पास महात्मा फुले की प्रतिमा के पीछे सावित्रीबाई फुले स्मारक (हॉल) में उपस्थित रहने की अपील कैलाश कदम (Kailash Kadam) ने की है।

 

 

 

Pune Crime | नकली सोना गिरवी रखकर बैंक से 38 लाख की धोखाधड़ी

 

Sachin Vaze | निलंबन के समय भी मैं जांच करता था, चांदीवाल आयोग के सामने वाझे का खुलासा

 

Pune News | अब हेलमेट न पहनना पड़ेगा महंगा, पहली बार 500 रुपये और दूसरी बार पकड़े जाने पर 1500 का जुर्माना

You might also like

Comments are closed.