Pune | आने वाले रविवार को पुणे और पिंपरी में सभी दुकानें पूरी तरह से बंद रहेगी, होटल और रेस्टोरेंट को लेकर हुआ यह निर्णय (वीडियो)

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार

पुणे (Pune News), 17 सितंबर : Pune | कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए सभी सिस्टम युद्धस्तर पर प्रयास में जुटी है।  आज हुई कोरोना समीक्षा बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने आने वाले रविवार 19 सितंबर को गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) के दिन पुणे (Pune) शहर और पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) और तीनो कैंटोनमेंट बोर्ड की सीमा में सभी दुकानें बंद रखने के निर्देश प्रशासन को दिए है।  अजीत पवार ने कहा कि इससे जुड़ा आदेश कुछ समय के बाद विभागीय आयुक्त जारी करेंगे।

 

 

गणेश विसर्जन के दिन बाजार और सड़क में भीड़ न हो इसलिए यह निर्णय सर्वानुमति से लिए जाने की जानकारी अजीत पवार (Ajit Pawar) ने दी है।  कोरोना समीक्षा बैठक में सभी जनप्रतिनिधि, प्रशासकीय अधिकारी और स्वास्थ्य अधिकारी उपस्थित थे। रविवार 19 सितंबर को पुणे, पिंपरी, खड़की कैंटोनमेंट, पुणे कैंटोनमेंट और देहुरोड कैंटोनमेंट की सभी दुकानें बंद रहेगी।
लेकिन अजीत पवार ने साफ कर दिया कि सभी आवश्यक सेवाएं शुरू रहेगी।  मेडिकल दुकान (Medical Shop) और हॉस्पिटल (Hospital) खुले रहेंगे।  इसके साथ ही सभी होटल (Hotels) और रेस्टोरेंट (Restaurants) भी रविवार को खुले रहेंगे।  यह जानकारी अजीत पवार ने मीडिया से बात करते हुए दी।

 

 

—————————————————————————————————————————————————

 

Maharashtra | एक साथ आये तो भावी सहकारी… मुख्यमंत्री के बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू

Pune | पुणेकरों को न तो कोरोना का डर, न ही दंडात्मक कार्रवाई का भय

पुणे (Pune News) : पुणेकरों (Pune) के सिर पर कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तलवार अभी भी लटक रही है। नियमों का कड़ाई से पालन ही कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाव का एकमात्र उपाय है, प्रशासन बार-बार यह कह रहा है। लेकिन इस बात को नजरअंदाज करते हुए आज भी कुछ पुणेकर (Pune) बिना मास्क (Mask) 

You might also like

Comments are closed.