Pune News | अजीत पवार का नेतृत्व सक्षम, अपने नेतृत्व का चिंतन करें चंद्रकांत पाटिल

भाजपा की टिप्पणी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहराध्यक्ष संजोग वाघेरे पाटील का पलटवार

पिंपरी, संवाददाता Pune News | तीन दिन पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अपने बयान में कहा था कि, अजीत पवार (Ajit Pawar) समेत दूसरे स्थानीय नेताओं का नेतृत्व अपर्याप्त साबित होने से पार्टी हाईकमान शरद पवार पर पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) में खुद ध्यान देने की नौबत आयी। पाटिल के इस बयान पर पलटवार करते हुए राष्ट्र्वादी कांग्रेस के शहराध्यक्ष संजोग वाघेरे पाटिल ने कहा कि, अजीत पवार का नेतृत्व पिंपरी चिंचवड़ और पुणे (Pune News) दोनों जगह सक्षम है। चंद्रकांत पाटिल को चाहिए कि वे अपने नेतृत्व के बारे में आत्मपरीक्षण करें। क्योंकि उन्हें कोल्हापुर छोड़कर पुणे (Pune) के कोथरुड से चुनाव लड़ना पड़ा है।
संजोग वाघेरे पाटिल (Sanjog Waghre Patil) ने जारी किए एक बयान में कहा कि चंद्रकांत पाटिल गलत बयान दे रहे थे कि अजीत दादा के अपर्याप्त साबित होने के कारण शरद पवार पुणे, पिंपरी चिंचवड़ में ध्यान दे रहे थे। शरद पवार (Sharad Pawar) साहब और अजीत पवार ने पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad city) की कभी उपेक्षा नहीं की। इसके विपरीत, हमारे नेताओं ने इन दोनों शहरों को औद्योगिक शहर के निर्माण से आईटी (IT) शहर में बदलने का बहुत अच्छा काम किया है। अगले 30-40 वर्षों में शहरों का विकास हुआ और नई पहचान बनी।
चंद्रकत पाटिल ने इस शहर पर कितना ध्यान दिया जब वे संरक्षक मंत्री थे? उन्होंने शहर के लिए किन मुद्दों का समाधान किया? उन्हें और उनकी पार्टी को भी इसका आत्ममंथन करना चाहिए। उन्हें अजीत पवार के नेतृत्व के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है। इस डर से कि वह कोल्हापुर (Kolhapur) से निर्वाचित नहीं हो पाएंगे, उन्हें कोथरुड आना पड़ा और विधायक बनना पड़ा।
उन्हें अपने नेतृत्व के बारे में चिंतित होना चाहिए। इसके साथ ही चंद्रकांत पाटिल को भाजपा (BJP) द्वारा शासित पिंपरी चिंचवड़ मनपा (Pimpri Chinchwad Municipal Corporation) में भ्रष्टाचार (Corruption) और उनके अपने नगरसेवकों द्वारा लगातार की जा रही शिकायतों पर ध्यान देना चाहिए। संजोग वाघेरे पाटिल (Sanjog Waghre Patil) ने पाटिल को जनता को इन सबका जवाब देने की चुनौती दी है।

 

 

Pune News | पिंपरी चिंचवड़ में 11 से बढ़ जाएगा नगरसेवकों का आंकड़ा

You might also like

Comments are closed.