Pune News | अजित पवार को सुबह-सुबह नितिन गडकरी का आया फोन और कहा…

पुणे – Pune News | केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने आज पुणे (pune) में दो फ्लाईओवर का शिलान्यास किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) , सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) , नीलम गोऱ्हे (Neelam Gohe) और चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) भी मौजूद थे। अपने भाषण की शुरुआत में अजीत पवार ने कहा- संरक्षक मंत्री के रूप में, मैं गडकरी को पुणे (pune news)के लोगों की ओर से शुभकामनाएं देता हूं।

अजित पवार ने कहा- मुझे गडकरी ने कहा था कि वह मुंबई आ रहे है। उद्धव ठाकरे, आप, अशोक चव्हाण, खुद गडकरी और उनके अधिकारियों की टीम राज्य सरकार में कुछ मुद्दे लंबित हैं इस पर निर्णय लेने की जरूरत है। इसके बारे में बैठक करें। कल मैंने मुख्यमंत्री से कहा था कि कल गडकरी के साथ दो कार्यक्रम हैं। सीएम साहब ने कहा, गडकरी साहब को बताया जाए कि समय सुविधाजनक है, सहयाद्री पर बैठक करते हैं।

अजित पवार ने आगे कहा – आज सुबह ही गडकरी साहब का फोन आया कि अजीत 15 मिनट पहले आ जाओ। पुल के डिजाइन के बारे में बात कर रहे हैं। हम थोड़ा अलग तरीके से सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम राजनीति की जगह राजनीति जरूर करेंगे, लेकिन जब चुनाव खत्म हो जाएं तो हम सभी को यह सुनिश्चित करने का प्रयास करना चाहिए कि विकास कार्यों में बाधा डाले बिना जनप्रतिनिधि चुने जाएं।

ध्वनि और वायु प्रदूषण को रोकने के लिए, भारत में सभी वाहनों के हॉर्न को जल्द ही संगीत वाद्य यंत्रों की ध्वनि से बदल दिया जाएगा। कुछ दिन पहले नितिन गडकरी द्वारा इस बात की जानकारी दिए जाने के बाद अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एंबुलेंस के सायरन की आवाज बदलने की घोषणा की है। गडकरी ने पुणे में एक कार्यक्रम में कहा है कि इस संबंध में जल्द ही आदेश जारी किया जाएगा।

नितिन गडकरी ने कहा- मैंने सभी मंत्रियों के हॉर्न बदले हैं, लाल बत्ती हटा दी है। अब पुलिस और एंबुलेंस के बाकी हैं। मैं नागपुर में 18वीं मंजिल पर एक फ्लैट में रहता हूं। मैं हर दिन प्राणायाम करता हूं। इस दौरान एम्बुलेंस की धुन कान छिदवाने जैसा लगता है। इससे ध्वनि प्रदूषण भी हो रहा है। मैं अब एक आदेश देने जा रहा हूं कि एक जर्मन संगीतकार था जिसने रेडियो (आकाशवाणी ) के लिए एक धुन बनाई थी। वह सुबह साढ़े पांच बजे धुन पढ़ती थी। मुझे वह धुन मिल गई है और मैंने कहा कि इस धुन को एम्बुलेंस पर लगाओ।

Pune Police | पुणे शहर पुलिस को मिलता है ग्रामीण का भत्ता ! पुलिस में नाराजगी 

 

You might also like

Comments are closed.