Pune News : एक और गिरोह के खिलाफ मोक्का के तहत कार्रवाई

पुणे : ऑनलाइन टीम – व्यापारी से मारपीट कर 4 लाख रुपए के गहने लूटने वाले गिरोह पर मोक्का की कार्रवाई की गयी है। पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने यह आदेश दिया। पुणे पुलिस के मौक्का और स्थानीय कार्रवाई ने अपराधियों में दहशत पैदा कर दी है।

गैंग लीडर गणेश काविश पवार (19), कृष्णा बबन लोखंडे (20), अजय भागवत घाडगे (21) शुभम उमेश अबनावे (21), गणेश दिपक रेणुसे (21) प्रज्योत पांडुरंग भोसले (21) इन पर मोक्का की कार्रवाई की गयी।

हडपसर परिसर के निवासी 52 साल के शिकायतकर्ता 23 जनवरी को अपने दो पहिये वाहन से घर जा रहे थे। इस दौरान आरोपियों ने उनका वाहन रोका और गाड़ी साइड में करने की बात कहकर मारपीट करने लगे। इस बीच चोरों ने कोयता का डर दिखाकर शिकायतकर्ता से सोने की चैन छीन ली। इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हडपसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक बाळकृष्ण कदम द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का प्रस्ताव तैयार किया गया। जिसके बाद इस रिपोर्ट को परिमंडळ पांच के उपायुक्त नम्रता पाटील की मंजूरी के बाद पुलिस आयुक्त के पास भेजा गया। पुलिस आयुक्त ने 6 लोगों पर मोक्का की कार्रवाई की।

You might also like

Comments are closed.