Pune News : आरोपियों ने अनाथ नाबालिग बच्ची को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला, बच्चे को दिया जन्म, पुणे में हैरान करने वाली घटना    

पुणे : ऑनलाइन टीम – अपने माता-पिता की मौत के बाद एक नाबालिग लड़की एक महिला से मिली। उसने इस लड़की से वेश्यावृत्ति का धंधा शुरू करवाया। वह वहां गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। इस मामले में विमानतल पुलिस ने पोस्को अंतर्गत अपराध दर्ज कर लिया है। माया महादेव ऊर्फ आरती काले, तृतीयपंथी महादेव ऊर्फ भारती काले (दोनों नि. कलवड जकात नाक्या के पास, धानोरी) व 3 अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज़ कर लिया है।

इस मामले में एक 17 साल की लड़की ने शिकायत दर्ज़ कराई है। लड़की के माता-पिता की मृत्यु हो गई है और वह लोहगाँव में एक महिला के साथ रह रही है। वह वहां माया और महादेव काले से मिली। उन्होंने इस युवा लड़की से वेश्यावृत्ति शुरू कर दी। वे परिचित ग्रहकों से पैसे लेते थे और वेश्यावृत्ति के लिए उसे खराडी के सूर्या लॉज में भेजते थे।

इस बीच लड़की गर्भवती हो गई। उसने 9 जनवरी को ससून अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद ही मामला सामने आया। पुलिस ने महिला सतर्कता समिति की महिला सदस्यों की उपस्थिति में उसका बयान दर्ज किया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

You might also like

Comments are closed.