Pune NCP | गड्ढों के साथ सेल्फी निकाले और पाए 11,111 रुपए का इनाम, राष्ट्रवादी की अनूठी स्पर्धा 

राष्ट्रवादी की अनूठी स्पर्धा 

पुणे (Pune News), 17 अगस्त : Pune NCP | पिछले साढ़े चार सालों में पुणे (Pune) शहर की सड़कों की बदहाल हुई स्थिति से पुणेवासी परेशान हो चुके है।  लेकिन सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) शहर  के चकाचक सड़कों की आंखों में धूल झोकने वाले विज्ञापन वाले होर्डिंग (billboards) लगाने में  जुटी है।  ऐसे में अब शहर की सड़कों की हकीकत सामने लाने की जरुरत है।  इस उद्देश्य से राष्ट्रवादी कांग्रेस (Nationalist Congress) ने भाजपा (BJP) की पोलपट्टी खोलने के लिए गड्ढे (pit) के साथ सेल्फी लेकर इनाम  जितने की स्पर्धा आयोजित की है।  इस स्पर्धा में अधिक से अधिक पुणेवासियों से शामिल होने की अपील पुणे राष्ट्रवादी कांग्रेस (Pune NCP) दवारा की गई है।

 

राष्ट्रवादी के शहराध्यक्ष प्रशांत जगताप (Prashant Jagtap) ने बताया कि पिछले साढ़े चार सालों में पुणे (Pune) शहर की सड़कों की बदहाल स्थिति से पुणेवासी तंग आ चुके है।  वह अपना गुस्सा आने वाले मनपा चुनाव (municipal elections) में अपने वोट के जरिये व्यक्त करेंगे।  शहर के गड्ढे, खुले ड्रेनेज (drainage) की दिक्कतों का पुणेवासी सामना कर रहे है और भाजपा चकाचक सड़क के झूठे विज्ञापन वाले होर्डिंग लगा रही है।  अब पुणे शहर की हकीकत सबके सामने लाने की जरुरत है।
इसी उद्देश्य से एनसीपी (NCP) दवारा विकास की पोलखोल स्पर्धा आयोजित की गई है। आम पुणेवासी को टूटी सड़कों, सड़कों के गड्ढों के साथ सेल्फी या शार्ट फिल्म बनाकर सोशल मीडिया पर #PolKholpune इस हैशटैग के साथ पोस्ट करना है।
इनमे उत्कृष्ट सेल्फी व वीडियो को पुणे शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस (Pune NCP) की तरफ से प्रत्येक को 11,111 रुपए का इनाम दिया जाएगा।

 

 

Pune News | पूर्ण वैक्सीन वालों को अब पुणे में बिना  RT PCR के एंट्री; जाने पुणे में प्रवेश के नए नियम

Governor Jagdeep Dhankhar | पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकर शुक्रवार को पुणे दौरे पर

 

 

You might also like

Comments are closed.