Pune Municipal Corporation (PMC) | आयुक्त विक्रम कुमार पुणे महानगरपालिका के प्रशासक, अधिकारियों को दिए ‘ये’ आदेश

पुणे : पुणे मनपा (Pune Municipal Corporation (PMC)) का कार्यकाल 14 मार्च 2022 को खत्म हो चुका है। मनपा चुनाव (Municipal Election)  के तारीखों की घोषणा अभी नहीं हुई है। इस पृष्ठभूमि पर मनपा का कामकाज देखने के लिए प्रशासक की नियुक्ति करने का फैसला राज्य सरकार  (State Government) के नगर विकास विभाग (Urban Development Department ) ने लिया है। पुणे मनपा के प्रशासक (Pune Municipal Administrator) के रूप में आयुक्त विक्रम कुमार (Commissioner Vikram Kumar)  की नियुक्ति की गई Pune Municipal Corporation (PMC) है।

 

पुणे मनपा (Pune Municipal Corporation (PMC)) के नगरसेवकों का कार्यकाल समाप्त हो चुका है, लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए अधिकारी का उपलब्ध होना आवश्यक है। इस पृष्ठभूमि पर मनपा के अतिरिक्त आयुक्त रवींद्र बिनवडे (Ravindra Binwade) ने मनपा आयुक्त के आदेशानुसार अधिकारियों को आदेश जारी किया है।

 

सभी विभाग प्रमुख (Head of Department), वरिष्ठ अधिकारी (Senior Officer), उपायुक्त परिमंडल (Deputy Commissioner Circle) 1 से 5 यानी सोमवार से गुरुवार सुबह 10 बजे से 1 बजे तक अपने कार्यालय में उपस्थित रहकर लोगों की शिकायत सुनेंगे और उसका निवारण करेंगे।  साथ ही सभी मनपा सहायक आयुक्त प्रतिदिन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक अपने कार्यालय में उपस्थित रहकर लोगों की शिकायत सुनेंगे और उसका निवारण करेंगे, ऐसा आदेश में स्पष्ट किया गया है।

 

Pune | मांजरी फ्लाईओवर का काम जल्द से जल्द पूरा करें; अन्यथा आंदोलन करने की लोगों ने दी चेतावनी

Ajit Pawar In Pune | अजित पवार ने ‘विकास’ के मुद्दे को उठाकर आगामी मनपा चुनाव की दिशा को किया स्पष्ट

You might also like

Comments are closed.