Pune | मनसे के केंद्रीय जनसंपर्क कार्यालय का राज ठाकरे के हाथों उदघाटन

पिंपरी, संवाददाता। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की पिंपरी चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) शहर इकाई (Pune) के केंद्रीय जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन (Central Public Relations Office Inauguration) गुरुवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) के हाथों किया गया। पिंपरी चिंचवड़ महल चुनाव की पृष्ठभूमि में राज ठाकरे के शहर में आने से मनसैनिका में खासा उत्साह देखने को मिला। ठाकरे का स्वागत बड़े उत्साह के साथ किया गया। राज ठाकरे जनसंपर्क कार्यालय में करीब पौने घंटे तक रुके थे। इस दौरान उन्होंने शहर में पार्टी संगठन का पूरा जायजा लिया और पदाधिकारियों (Pune) को मार्गदर्शन किया।
पिंपरी चिंचवड मनपा भवन (Pimpri Chinchwad Municipal Building) के सामने कमला क्रॉस बिल्डिंग (Kamala Cross Building) में मनसे का केंद्रीय जनसंपर्क कार्यालय शुरू किया गया है, जिसका उद्घाटन आज पार्टी के सुप्रीमो राज ठाकरे के हाथों किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ नेता बाला नांदगावकर (Bala Nandgaonkar), अनिल शिदोरे (Anil Shidore), गणेश सातपुते (Ganesh Satpute), रणजित शिरोले (Ranjit Shirole), किशोर शिंदे (Kishore Shinde), बाबू वागस्कर (Babu Vagaskar), भूतपूर्व विधायक नितिन सरदेसाई (Ex-MLA Nitin Sardesai), मनसे के पिंपरी चिंचवड के शहराध्यक्ष सचिन चिखले समेत स्थानीय नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे। काफी दिनों बाद राज ठाकरे के शहर में आगमन पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता था।

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर संवाददाताओं ने उनसे मुलाकात की। उनके साथ दो टूक बातचीत में उन्होंने कहा, सामने कैमरा नजर आया तो तुरंत बयानबाजी करनेवाले नेताओं में से मैं नहीं हूं। मैं पिंपरी चिंचवड शहर में कोई पहली बार नहीं आया। अगले सप्ताह दोबारा पुणे(Pune)  आऊंगा तब पिंपरी चिंचवड़ में आकर आप सभी से संवाद साधा जाएगा, यह आश्वासन भी उन्होंने दिया। हालांकि कैमरा नजर आने पर बयानबाजी करनेवालों में से नहीं हैं। उनकी यह टिप्पणी शिवसेना नेता संजय राउत की ओर इशारा कर रही थी। दो दिन से ठाकरे और राउत के बीच बयानबाजी शुरू है। कल पुणे में भी ठाकरे ने राउत पर निशाना साधा था।

 

 

Pune | विधायक महेश लांडगे ने मारी गोवा की बाजी; भाजपा के जोशुआ डिसूजा की जीत

Ajit Pawar | ‘एक ही वादा अजित दादा’! एक ही दिन  में 19 कार्यक्रम और 27 उद्घाटन

You might also like

Comments are closed.