Pune Metro | शरद पवार ने फुगेवाडी से पिंपरी-चिंचवड मनपा तक मेट्रो से किया सफर (वीडियो)

पुणे : Pune Metro | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने आज पिंपरी से फुगेवाडी मेट्रो स्टेशन (Pimpri to Phugewadi Metro Station) का दौरा किया। इस मौके पर पवार ने फुगेवाडी से पिंपरी चिंचवड मनपा तक मेट्रो से सफर किया। अभी पुणे मेट्रो (Pune Metro) का काम तेजी से चल रहा है। पिंपरी चिंचवड (Pimpri Chinchwad) में मेट्रो दौड़ने के लिए तैयार है।

 

 

कोरोना के महामारी में पुणे (Pune) और पिंपरी चिंचवड (Pimpri Chinchwad) में मेट्रो का काम बंद पड़ा था। इस काम को गति कब मिलेगी, इस पर सभी पुणेकरों की नजर टिकी थी। इस बीच कुछ दिन पहले पिंपरी-चिंचवड से फुगेवाडी तक 6 किलोमीटर तक परीक्षण सफल हुआ था। इसलिए अब यह मेट्रो (Pune Metro) दौड़ने के लिए तैयार है। इसलिए आज शरद पवार (Sharad Pawar) ने फुगेवादी स्टेशन का दौरा किया।

 

इस बीच पुणे महामेट्रो (Pune Mahametro) का पिंपरी चिंचवड मनपा मुख्यालय से फुगेवाडी मार्ग के 90 प्रतिशत काम पिछले साल पूरा हुआ था। 2022 के जनवरी में और फरवरी में पिंपरी चिंचवड मनपा मुख्यालय से फुगेवाडी मार्ग (Pimpri Chinchwad Municipal Headquarter to Phugewadi Road) पर दौड़ेगी। पिंपरी-चिंचवड मनपा मुख्यालय से फुगेवाडी मार्ग पर महामेट्रो शुरुआत में डेली चलाई जाएगी। वहीं पिंपरी चिंचवड मनपा मुख्यालय से फुगेवाडी मार्ग पर कुल 5 स्टेशन होंगे। जल्द ही लोग इस सफर का आनंद उठा पाएंगे।

 

 

Central Railway | मध्य रेल के विस्टाडोम कोच को जबरदस्त रिस्पॉन्स, अक्टूबर से दिसंबर के बीच 2.38 करोड़ रुपये की आय

CTET Exam Pune | देरी से आने के बाद परीक्षार्थियों ने जबरदस्ती गेट खोल किया प्रवेश; रामटेकडी स्थित परीक्षा केंद्र पर मचा हंगामा

Maratha Reservation | उद्धव ठाकरे, शरद पवार के घर पर मराठा आरक्षण की मांग के लिए ‘लॉन्ग मार्च’ (वीडियो)

Pune | ब्लाक की वजह से पुणे-संतरागाछी ट्रेन रद्द

You might also like

Comments are closed.